बेरोज़गारी से हारा बॉलीवुड का फिल्म मेकर- बिल्डिंग से लगाईं छलांग , ‘दासदेव’ और ‘अब तक छप्पन 2’ की लिखी थी स्क्रिप्ट

बॉलीवुड से एक और दुखद खबर आ रही है.फिल्ममेकर और राइटर रवि शंकर आलोक ने मुंबई में सुसाइड कर लिया है.वह मुंबई के अंधेरी वेस्ट में सेवन बंगला एरिया की वसंत को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में रहते थे.इस सोसाइटी के सातवें फ्लोर पर आलोक रहते थे जहां से कूदकर उन्होंने सुसाइड कर लिया.

आलोक ने दासदेव,अब तक छप्पन 2 की कहानी लिखी थी.इसके अलावा वह कुछ फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रह चुके थे.उन्होंने खुली खिड़की,द टिकट जैसी फिल्में भी बनाई थीं जिन्हें विभिन्न फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहना मिली थी.

Ravi S Alok

सूत्रों की मानें तो रवि के पास पिछले एक साल से कोई काम नहीं था और इसी वजह से वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे.वर्सोवा पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है और सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.उन्हें अब तक रवि का कोई सुसाइड नॉट हाथ नहीं लगा है इसलिए रवि ने आत्महत्या क्यों की,इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

Ravi S Alok

एक ही दिन में सुसाइड के दो मामले

इससे पहले बुधवार को मुंबई की नामी मोटरसाइकिल राइडिंग की कोच 27 साल की चेतना नागेश पंडित की उनके घर के अंदर ही लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. कहा जा रहा था कि चेतना परेशान थी और उन्होंने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली. पुलिस को उनके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमे चेतना ने अपनी मौत के लिए अपने बॉयफ्रेंड को जिम्‍मेदार बताया. चेतना अपनी तीन दोस्तों के साथ मुंबई के गोरेगांव पूर्व में एक फ़्लैट में रहती थी. और हाल में ही उनका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान रहती थीं.

चेतना पंडित ने ‘धूम’ के लिए कैटरीना कैफ, ‘जब तक है जान’ में अनुष्का, ‘एक विलेन’ में श्रद्धा कपूर के साथ माधुरी दीक्षित को भी बाइक राइडिंग सीखा चुकी हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami