Bollywood/FashionCrimeTop Stories

दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया एक्टर मिमोह और योगिता बाली के खिलाफ रेप और धमकी का मामला

0
Mithun and mahakshay

अभिनेता मिथुन चक्रावती के बेटे महाक्षय चक्रवाती के खिलाफ दिल्ली के बेगमपुर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और वही मिथुन की पत्नी योगिता माली के खिलाफ पुलिस ने धमकी देने का मामला दर्ज किया है.पुलिस ने ये FIR मुंबई के एक मॉडल की शिकायत के बाद दर्ज किया है.मामला दर्ज के बाद बेगमपुर पुलिस शिकायतकर्ता मॉडल को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल पहुंची है.बेगम पुलिस अब जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने वाली है.बेगमपुर पुलिस ने महाक्षय उनकी माँ के खिलाफ IPC की धारा 361/2018 U/s. 376, 328, 313, 417, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

मुंबई की एक जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस ने मिथुन के बेटे महाक्षय उर्फ़ मिमोह पर आरोप लगाया है कि उसे शादी का झांसा देकर कई बार रेप किया है.इतना ही नहीं जोर जबरदस्ती कर महाक्षय ने मॉडल का एबॉर्शन भी कराया है. मॉडल ने अपनी शिकायत में बताया कि महाक्षय से उसकी मुलाकात साल 2015 में हुई थी.पहली मुलाकात के बाद दोनों कि मुलकात कई बार हुई थी.इसी बीच महाक्षय ने ड्रिंक्स में नशीली पदार्थ मिलाकर बेहोशी के हालत में उससे बलात्कार किया. जब मॉडल ने इसका विरोध किया तो महाक्षय ने उसे पिता की धौंस दिखाई और बाद में उससे शादी करने का भरोसा दिलाया.उसके साथ कई बार संबंध भी बनाये.

महाक्षय ने कई बार जबरन उसके साथ अलग अलग जगहों पर रेप किया.इस बीच वो प्रेग्नेंट भी हुई लेकिन महाक्षय ने उसके अबॉर्शन तक कराया.ये सब चार सालों तक चलता रहा.कई बार महाक्षय ने उसकी कुंडली मिलाने के नाम पर भी उसे गुमराह किया.जब उसे जानकारी मिली की आने वाले 7 जुलाई को महाक्षय की शादी हो रही तो वो फ़रियाद लगाने पहुंची थी.लेकिन योगिता बाली ने उसे फोन कर धमकाया.और मिथुन की पहुँच बताकर उसे गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी.हारकर पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची लेकिन जैसे पुलिस को पता चला कि आरोपी अभिनेता मिथुन चक्रवाती का बेटा तो मामला दर्ज करने में उसके भी हाँथ पैर फूलने लगे.पीड़िता के वकील नीरज गुप्ता ने बताया कि मॉडल इतनी डर गई थी कि वो डर के मारे दिल्ली भाग गई और वहां पर छुपकर रहती थी. लेकीजन वजह पर उसे धमकी भरे फ़ोन आने लगे.जिसके बाद वो पुलिस थाने में सुनवाई न होता देख पीड़िता ने अदालत में गुहार लगाई है.जिसके बाद अदलात ने बेगमपुर पुलिस को FIR दर्ज करने का आदेश दिया. बताया जा रहा है कि अब पुलिस जल्द ही दोनों गिरफ्तार करने वाली है.

Rahul Pandey

सलमान खान की WANTED गर्ल को मिल रही है फोन पर धमकियां,मुंबई पुल‍िस से लगाई मदद की गुहार

Previous article

VIDEO:लड़का बार सांप से खुद को कटवा रहा था, इसके बाद जो हुआ इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami