भाई बना भाई के खून का प्यासा बरसाई गोलियां

कहते हैं मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है, एक भाई अपने ही भाई के क़त्ल के मकसद से आया था उसने उस पर गोलियां भी बरसाई लेकिन फिर भी वो बच गया। ये सब हुआ मुंबई के मलाड इलाके में, जहाँ दिनदहाड़े एक फायरिंग कर हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है। घटना कुरार के संकल्प बिल्डिंग शॉप नंबर 3 पिम्परी पाड़ा नागोरी होटल के सामने की है। आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। सड़क पर दिनदहाड़े हुई फायरिंग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

घटना बुधवार दोपहर 2 बजे का हैं. इलेक्ट्रिक पंप की दुकान चलने वाले राज कुमार जैस्वाल अपनी दूकान में बैठे थे, तभी उसका चचेरा भाई आया उनकी दूकान में जबरजस्ती घुस आया और गोली चला दी। गनीमत रहा कि फायरिंग के दौरान पीड़ित ने अपने हाथ से देशी कट्टा पकड़ लिया जिसके कारण गोली उसकी उंगली को छू कर निकल गयी। फिलहाल आरोपी साजो सामान के साथ पुलिस की गिरफ्त में है।

बताया जाता हैं कि, उस वक्त आरोपी के हाथों में चाकू, कट्टा , जिंदा कारतूस था। जिसको देखकर राजकुमार जैस्वाल घबरा गया और अंदर से दरवाजा बंद करने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद आरोपी जयप्रकाश जैसवाल ने हाथ मे लिए कट्टे से राजकुमार पर फायरिंग कर दिया। लेकिन गनीमत रहा कि गोली राजकुमार के हाथ मे लग गई जहां राजकुमार घायल हो गया।

कुरार पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुच कर आरोपी जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीडित दोनों चचेरा भाई हैं और इनका यूपी के गांव में प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा था। जिसका बदला आरोपी मुंबई में लेना चाहता था।


Close Bitnami banner
Bitnami