CrimeTop Stories

मैच में नो बॉल डालने पर विवाद, दो गुटों में जमकर चली गोली

0

क्रिकेट मैच के दौरान नो बॉल डालने पर दो गुटों में जमकर विवाद हो गया। मामला यहाँ तक बढ़ा की नौबत गोली चलाने तक की आ पड़ी। इस गोली बारी में एक शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहाँ पर डॉक्टरों ने उसकी हालात गंभीर बताई है। घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीगोंद्या की है।

जानकारी के मुताबिक मोठेवाड़ी में ओम साई तरुण मंडल ने क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया था। मैच में नो बॉल पर दो गुटों के बीच विवाद हो गया। दोनों गुटों में जमकर मारा मारी भी हुई। उस समय दादा गव्हने नामक व्यक्ति के दोस्तों ने निलेश नामक लड़के के भाई की जमकर पिटाई कर दी।

ये बात नीलेश को पता चला तो वो अपने कुछ लोगों के साथ गव्हने के घर पर गया। गुस्साए नीलेश और उसके साथियों ने गव्हने के घर पर पथराव कर दिया। जिसके जवाब में दादा गव्हने घरमे रखे हुए पिस्तौल से नीलेश और उसके साथियों पर गोली बरसाने लगा। गव्हने के पिस्तौल से निकली एक गोली नीलेश के छाती में जा लगी और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और नीलेश को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। गोली बारी के बाद आरोपी दादा गव्हाणे मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलश पुलिस कर रही है।

Rahul Pandey

VIDEO : मुंबई में ओवैसी पर फेंका गया जूता, तीन तलाक़ पर बोल रहे थे ओवेसी

Previous article

वीडियो : चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेना युवक को पड़ा महंगा

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami