पहली बार कैमरे पर क़ैद हुआ ठक ठक गैंग, मुंबई की सड़कों पर लूट रहे हैं लोगों को

कोई आपकी गाडी का दरवाज़ा खट खटाएगा या फिर गाडी के नीचे आकर ज़ोर ज़ोर से चिल्लायेगा अगर आपकी नज़र उस पर गयी और ध्यान हटा तो समझिये आप लूट जायँगे। यही नया तरीका है मुंबई में सक्रिय ठक ठक गैंग का। इस गिरोह के लोग सरे आम मुंबई की सड़कों पर लोगों को लूटते हैं और देखते ही देखते छू हो जाते हैं। लेकिन पहली बार इस गिरोह का कोई शख्स कैमरे पर क़ैद हुआ है।

इस गिरोह ने इसी तरह अँधेरी पूर्व में एक 24 वर्षीय युवक को अपना निशाना बनाया और उसका मोबाइल फोन लेकर चम्पत हो गए। पीड़ित ईशान पंचोली एक मीडिया फर्म में काम करते हैं तभी सुबह जब वो अपने दफ्तर जा रहे थे तो ठकठक गैंग के लोगों ने उनकी गाडी को घेर लिए और करीब 61000 हज़ार का फ़ोन लेकर फरार हो गए। लेकिन ईशान की गाडी के ठीक पीछे चल रहे एक व्यक्ति ने इस गैंग की सारी हरकत को अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया.

 

ईशान ने फेसबुक पर दी घटना की जानकारी

ईशान पंचलोइ ने फेसबुक पर लिखा है कि उनके साथ ये घटना तब हुई जब वो कार से ऑफिस जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े 11.30 मिनट पर उनकी कार अँधेरी पूर्व में तक्षशिला के पास ट्रैफिक में फंस गई। उसी वक़्त एक शख्स उनके कार के पास ज़ोर ज़ोर से चिलाने लगा ये बताने की कोशिस कर रहा था की उसका पैर उनकी कार के पहिए में आ गया है। जब उन्होंने कार आगे पीछे किया तो वह शख्स उनके पास आया और गालियां देने लगा। वो उसे समझने की कोशिश करने लगे की जो भी हुआ गलती से हुआ है। तभी ड्राइवर सीट की तरफ एक और आदमी आया दरवाजे पर जोर की टक्कर मारी। जब वो उसकी तरफ देखने लगे तब तक खिड़की पर उसे धमका रहा शख्स उनका मोबाइल लेकर फरार हो गया था।

इसका पता उन्हें तब चला जब कुछ देर चलने के बाद कार का ब्लूटूथ डिस्कनेक्ट हो गया। जब फ़ोन ढूंढा तो लापता था, लेकिन तब उनकी कार के पीछे चल रहे दो बाइक सवारों ने उन्हें आकर सब बताया की उन लोगों ने उन व्यक्तियों की तस्वीर खींच ली है। जिन्होंने ईशान का फोन चुराया था।


Close Bitnami banner
Bitnami