CrimeTop Stories

गोवा में विदेशी महिला से छेड़छाड़,आरोपी गिरफ्तार

0

जिस देश में आए हुए अतिथि को भगवान का दर्जा दिया जाता है। उसी देश में विदेशी महिला से छेड़छाड़ जैसी शर्मनाक घटना सामने आई है। गोवा में पणजी के अरपोरा बीच पर गणतंत्र दिवस की शाम एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ हुई थी। पीड़ित महिला ने छेड़खानी करने वाले शख्स का चेहरा अपने फोन में कैद कर लिया और उसे फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया। महिला की शिकायत के बाद मंगलवार शाम को गोवा पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस निरीक्षक सी.एल. पाटील ने मीडिया से इस गिरफ्तारी के विषय में जानकारी साझा करते हुए बताया कि गोवा के अंजुना निवासी इसीडोर नाम के एक शख्स को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है।न्यूयॉर्क मूल की महिला पर्यटक ने सोमवार रात अपने फेसबुक पेज पर अपने साथ हुई वारदात का जिक्र किया था। महिला के मुताबिक, उन्होंने उत्तरी गोवा के अरपोरा गांव से मोर्जिम जाने के लिए इसिडोर की मोटरसाइकिल किराए पर ली थी। इसके बाद वह इसी मोटरसाइकिल से घूमने चली गईं। शाम को घूमकर वापस लौटने के दौरान इसिडोर ने महिला को अकेला पाकर उससे छेड़छाड़ की कोशिश की, जिस पर महिला ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

इसके बाद अमेरिकन नागरिक ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी और इसी मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया गया। बुधवार को उसे स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Rahul Pandey

भिवंडी में आग, 15 गोदाम जलकर खाक

Previous article

सर्विस रिवॉल्वर से खुदको गोली मारकर पुलिस अधिकारी ने की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami