Crime

एक ही झटके में ख़त्म हो गयी जिंदगी, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

0

मौत कब दस्तक देकर चली जाए ये कोई नहीं जानता। ऐसा ही कुछ भिवंडी के रहने वाले 35 वर्षीय विपुल देवाशीष के साथ हुआ। वो घर के किसी काम से स्कूटी से मार्केट जा रहे थे। उन्होंने ये सोचा भी नहीं होगा की ये घर से बाजार तक उनका ये आखरी सफर साबित होगा। वो अब कभी लौट नहीं पाएंगे। जब स्कूटी से मार्केट जा रहे थे तभी उनकी रोड एक्सीडेंट में मौत हो गयी। हालांकि यह एक्सीडेंट कैसे हुआ सड़क पर मौजूद लोगों को भी इसका पता नहीं चल पाया। हादसा मुंबई से सटे ठाणे शहर का है और यह पूरी घटना सड़क पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

हम आपको दिखाते है सीसीटीवी की वो तस्वीर जो अब ये बताएगा की आखिर ये हादसा हुआ कैसे। वीडियो देखने के बाद भी आपको भी नहीं समझ आएगा की आखिर ये हादसा हुआ तो हुआ कैसे !

जब विपुल देवाशीष स्कूटी चला रहे थे तो उनके एक तरफ ट्रक और दूसरी तरफ रिक्शा चल रही थी। इसी बीच ट्रक ड्राइवर ने उन्हें ओवरटेक किया रिक्शे और ट्रक के बीच चल रहे देवाशीष का संतुलन बिगड़ गया और वो सड़क पर गिर गए तभी ट्रक का पिछला टायर उनके सर को कुचल दिया। हादसे के बाद सड़क पर देवाशीष कुछ समय तक तड़पते रहे मदद करने के बजाय सड़क पर खड़े लोग मुखदर्शक बने रहे। कुछ समय के बाद एक शख्स ने उनकी मदद करना चाहा लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

हैरानी वाली बात तो ये जिस जगह ये हादसा हुआ उसी के ठीक सामने नारपोली पुलिस थाना है। उसके बावजूद पुलिस वहा देरी से पहुंची। पुलिस ने स्थानिक लोगों की मदद से ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके ऊपर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

Rahul Pandey

महिला से छेड़छाड़ के बाद चलती ऑटो से फेका

Previous article

पकड़ा गया लोन के बदले न्यूड वीडियो मांगने वाला गिरोह

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami