दोस्त ने दोस्त से की अंग्रेजी में बात तो चाक़ू से पहले 54 बार गोदा फिर गाला काटा

मुंबई में एक दोस्त द्वारा अपने दोस्त की बड़ी बेरहमी से क़त्ल करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने अपने दोस्त के ऊपर पहले 54 बार चाक़ू से हमला किया और फिर उसका गाला काट डाला। फिर 21 वर्षीय मोहम्मद आमिर अब्दुल वहीद रहीन ने जाकर थाने में आत्मसर्पण कर दिया। आमिर ने इसके बाद पुलिस वालों को जो कहानी सुनाई उसे सुनकर वो भी सन्न रह गए। आमिर ने उन्हें बताया कि उसने अपने 18 साल के दोस्त मोहम्मद अफरोज आलम शेख का कत्ल कर दिया है। और उसकी लाश माहिम के पास रहेजा पुल के पास पड़ी है। पुलिस ने बताया कि, आरोपी आमिर रहीन तकरीबन एक बजे साहू नगर थाने में आया था। उससे पूछताछ के बाद जब पुलिसकर्मियों ने महिम इलाके में रहेजा पुल के पास जाकर देहा तो वहां शेख की लाश पड़ी थी।

अंग्रेजी बोलता था दोस्त

आरोपी आमिर ने पुलिस को बताया कि, उसने अपने दोस्त को बड़ी बेरहमी से मारा है। पहले उसने उसका गला काटा फिर शरीर को 54 बार चाकू से गोदा। ताकि उसे सबक मिल सके. उसने उसे इसलिए मारा क्योंकि उसका दोस्त हमेशा अंग्रेजी में बात करता था। वो जानता था कि मैं पढ़ा लिखा नहीं हूँ फिर भी वो मुझसे अंग्रेजी में ही बात करता था। जिससे मुझे खुद पर शर्म आती थी।

सबक सीखना चाहता था

आरोपी आमिर के मुताबिक, अपने दोस्त शेख को सबक सिखाने के लिए वो कई दिनों से प्लैनिंग कर रहा था। बस मौके और वक्त का इंतजार था। दोनों बुधवार को शराब पीने बांद्रा में एक रेस्त्रां गया फिर लौटते समय पेशाब करने के बहाने सुनसान जगह रुके और फिर उसने उसकी हत्या कर दी।


Close Bitnami banner
Bitnami