घर के अंदर ही मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या- शक के दायरे में बेटा

कल देर रात मुंबई के वकोला इलाके में मुंबई पुलिस पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गनावरे की पत्नी की हत्या कर दी गई। जानकरी के मुताबिक़ हत्या चाकुओं से गोद गोद कर की गयी है, लेकिन इस बारे में फिलहाल तमाम आला अफसर खामोश हैं। सूत्रों की मानें तो कल रात  इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर पर ही मौजूद थे और उन्होंने ही कण्ट्रोल को इसकी जानकरी भी दी थी।

मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक , रात 3 बजे के दौरान जीके पार्क इमारत से वाकोला पुलिस की मोबाइल वन को घटना की जानकारी मिली थी। जिसके बाद वकोला पुलिस ने तुरंत मौके पर  पहुंची और  घर से इंस्पेक्टर गनावरे की पत्नी दीपाली गनावरे को घायलावस्था में बी.एन देसाई अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्या की जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस के तमाम आला अफसर भी मौके पर पहुँच गए हैं। सूत्र बताते हैं जिस वक़्त इस हत्या को अंजाम दिया गया इंस्पेक्टर गणावरे उनकी पत्नी और बेटा घर में थे। हत्या करने वाला कोई बाहर है या घर का ही सदस्य पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस वक़्त उनका बेटा वारदात के बाद से ही लापता हैं और उसका मोबाइल फोन स्वीच ऑफ जा रहा है।

अब तक की जांच में सामने आय है की, इंस्पेक्टर गनावरे कल सुबह 11 बजे अपने बेटे से मिले थे उसके बाद वो ऑफिस चले गए। जब देर रात लौटे तो घर में पत्नी की खून से लटपट लाश पड़ी थी। लेकिन बेटा घर से लापता था।

हत्या कितने बजे हुई और उस वक़्त बेटा कहाँ था पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। पुलिस ने इमारत का सीसीटीवी फुटेज ज़ब्त कर लिया है। और पता लगाने की कोशिश कर रही है की घर में कौन कौन आया गया था।

ज्ञानेश्व र गणावरे मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर तैनात है। और मुंबई के कई है प्रोफाइल मर्डर और केसों को सुलझाने में इंस्पेक्टर गणावरे की अहम् भूमिका रही है। वो उस टीम में भी शामिल थे जो मुंबई के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहा था।


Close Bitnami banner
Bitnami