Crime

घर के सामने से ही कपड़ा व्यवसायी के हाथों लाखों लूट लिए अपराधियों ने

0

इसे अपराधियों के बुलंद होंसले नहीं तो और क्या कहेंगे ? अपराधी भीड़भाड़ वाले इलाके एक शख्स के घर के सामने से लाखों रूपये लूटकर फरार हो गए। वारदात को कई घंटे बीत गए हैं और पुलिस के हाँथ अब तक खाली हैं। इन दिनों भिवंडी में लूटेरे इतने बेखौफ हो चुके है कि जैसे ही लोग बैंक या एटीएम से पैसा निकालकर बाहर आते है। वो उन्हें लूटकर फरार हो जाते हैं।अपराधियों के इस बार निशाने पर रहे शहर के गैबीनगर से एक कपड़ा व्यवसायी। जिनसे अपराधी उनके घर के सामने से दो लाख तीस हज़ार लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक़, भिवंडी में पॉवरलूम कपड़े के मालिक अब्दुल अंसारी अपने कर्मचारियों को पगार देने के लिए धामणकर नाका के पास HDFC बैंक से पैसा निकालने के लिए गए थे। बैंक से उन्होंने 2 लाख 30 हज़ार रुपये निकालकर कर स्कूटी से अपने घर की ओर निकले थे। तभी बैंक के बाहर से ही कुछ लूटेरों ने बाइक से उनका पीछा किया। जैसे ही अब्दुल अपने घर के पास पहुंचे और अपने स्कूटी खड़ी कर डिक्की से पैसा की थैली को निकाला। वैसे ही पीछे बाइक पर आए अपराधियों ने उनके हाथ से थैली छीनकर फरार हो गए। अब्दुल ने उनका कुछ दूर तक पीछा भी किया लेकिन वो लूटेरों को पकड़ने में नाकाम रहे।

उसके बाद अब्दुल ने घटना की जानकारी शांतिनगर पुलिस को दी। लूट पाट की पूरी वारदात सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। जिसकी मदद से पुलिस लूटेरों की तलाश में जुट गई है। पुलिस इन लूटेरों को पकड़ने के लिए दो टीम बनाई है।

 

Rahul Pandey

मुंबई मेट्रो में महिला के साथ युवक ने की मारपीट, सुरक्षाकर्मियों पर युवक को बचाने का आरोप

Previous article

फिर जान लेवा बनी मुंबई की सड़क,काफी देर तक सड़क पर तड़पती रही महिला

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami