Crime

घर में रो रहा था तीन साल का मासूम, माँ के सनकी आशिक़ ने मौत के घाट उतारा

0

मुंबई के पंत नगर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है,जिसने अपने ही शादीशुदा प्रेमिका के तीन साल के बेटे को मौत के घात उतार। सनकी शख्स ने मासूम की हत्या करने के बाद उसकी लाश को दफ़न कर दिया था। लेकिन उसकी सनक यहीं ख़त्म नहीं हुई उसने अपनी प्रेमिका और बच्चे की माँ पर भी चाक़ू से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जब महिला को पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया तब जाकर उसने अपने सनकी आशिक़ की पोल खोल दी।  फिलहाल पुलिस ने आरोपी नितिन पठारे (30) को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की माने तो महिला पहले से शादीशुदा है और पति से विवाद होने के बाद पिछले तीन सालों से वो पति से अलग रह रही थी। जिस वक़्त वो पति से अलग हुई थी तब वो 6 माह की गर्भवती थी। वो अपने गुजर बसर के लिए छोटा मोटा काम करती थी। इसी बीच महिला की मुलाकात आरोपी से 12 दिन  पहले हुई थी। दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे और घाटकोपर के गौरी शंकर वाड़ी में एक साथ रहने लगे। चार दिन पहले महिला ने अपने बेटे और बेटी को घर मे नितिन के सहारे छोड़कर काम ढूंढ़ने के लिए गयी थी।  तभी महिला का तीन साल का बेटा घर में रोने लगा। आरोपी नितिन ने उसे चुप कराने की कोशिश की जब वो नहीं चुप हुआ तो गुस्से में आकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

जब महिला घर पर आयी तो देखा की उसका बेटा ज़मीन पर मृत पड़ा था। जब महिला ने इसकी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो नितिन ने उसे और उसकी पांच साल की बेटी को भी जान से मारने की धमकी दी। उसने महिला को जबरन डरा धमका कर बच्चे की लाश को ठाणे के हाजी मलंग में ले जाकर दफ़न कर दिया। वहां से घर आने के बाद महिला और आरोपी नितिन के बीच वापस झगडे होने लगे। तभी नितिन ने गुस्से में महिला के चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ महिला को पड़ोसियों घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तब महिला टूट गयी और नितिन की सारी पोल खोलकर रख दी।

डीसीपी सचिन पाटिल की माने तो महिला के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी नितिन पठारे के ऊपर मामला दर्ज कर उसे चरण गिरफ्तार कर लिया है।

खुदकुशी से पहले मोबाइल में रिकार्ड किया वीडियो मैसेज,ठहराया मुंबई पुलिस को ज़िम्मेदार

Previous article

युवक कर रहा था मौत का लाइव प्रसारण,फांसी के फंदे से खींच ले आई पुलिस

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami