बलात्कार से बचने के लिए लड़की ने आरोपी के गुप्तांग पर किया ब्लेड से हमला, अस्पताल से गिरफ्तार

अपनी इज़्ज़त बचाने के लिए एक लड़की ने वो कदम उठाया जो आम तौर पर कोई भी सोंचने तक से डर जाएगा। मुंबई में एक युवक लड़की से जबरन रेप करने की कोशिश कर रहा था। तभी लड़की ने खुद को बचाने के लिए आरोपी युवक के गुप्तांग पर ही ब्लेड से हमला कर दिया। और किसी तरह अपनी आबरू बचा पाई। युवक के घायल होते ही लड़की किसी तरह अपनी इज़्ज़त बचाकर वहां से भाग निकली। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उपचार के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

शिवाजी नगर पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी शमशेर आलम शैख़ (24) गोवंडी शिवाजी नगर के रोड नंबर 6 पर रहता है। और कोई काम काज नहीं करता है। पीड़ित लड़की आरोपी के पड़ोस में ही रहती है और दोनों में पहचान भी है। 15 अगस्त की सुबह जब पूरा देश आज़ादी के जश्न में मसरूफ था। उसी रात तक़रीबन 8 बजे शमशेर ने पीड़ित लड़की को काम के बहाने बुलाया। फिर उसे अपने एक दोस्त के कारखाने में ये कह कर ले गया की उससे कुछ बात  करनी है। लेकिन कारखाने में पहुँच कर वो उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। आस पास के इलाके में आज़ादी के जश्न में ज़ोर ज़ोर गाने बज रहे थे जिस वजह से उसकी आवाज़ बहार नहीं जा पा रही थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की जब उसने खुद को बचाने के लिए चिलाना शुरू किया तो, आरोपी ने अपना गुप्तांग जबरन उसके मुँह में देने की कोशिश की। इसी बीच लड़की की नज़र वहां पड़े ब्लेड पर पड़ी और उसने ब्लेड से आरोपी के गुप्तांग पर हमला कर किसी तरह वहां से बच कर निकली। वहां से भाग कर लड़की सीधे शिवजी नगर पुलिस स्टेशन में पहुंची और पूरे मामले की जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी शमशेर को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उस ब्लेड को भी पुलिस ने बरामद किया है जिससे लड़की ने आरोपी पर हमला किया था। पुलिस हिरासत में लेकर ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है की कहीं ऐसा तो नहीं की आरोपी ने पहले भी ऐसी किसी वारदात को अंजाम दिया।


Close Bitnami banner
Bitnami