CrimeTop Stories

मुंबई : कैमरे में क़ैद हुआ बच्ची का अपहरण, पुलिस की सूझबूझ से बची जान

0

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक ढ़ाई साल की बच्ची का दिनदहाड़े अपहरण का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे एक शख्स बच्ची को अगवा कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। सरेआम अपहरण की यह पूरी वारदात एक दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जैसे ही मामला सामने आया थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर अविनाश धर्माधिकारी हरकत में आए। और वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त कर महज़ 6 घंटे में बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया।

साकीनाका थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर अविनाश धर्माधिकारी ने बताया कि, वारदात 23 फरवरी के शाम 4.30 बजे की है। बच्ची अपने रिश्तेदार के साथ पास के ही दूकान में गई थी। तभी वो खेलते खेलते बहार आ गई। वहीँ दूर खड़े संदीप परब ने जैसे ही बच्ची को देखा वो चुपचाप उसके पास आया और उसे उठा कर फरार हो गया। लेकिन उसकी ये पूरी हरकत वहीँ पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई। वीडियो सामने आया है उसमें एक शख्स और एक बच्ची खेलती हुई नजर आ रही है। जब काफी देर तक बच्ची शिरीन फातिमा कोई अता पता नहीं चल पाया तो फ़ौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मुंबई पुलिस ने भी इस अपहरण को सुलझाने के लिए कई टीमें तैयार कि, जिसमे 20 अफसरों और 30 कॉन्स्टेबलों को लगाया गया।

सीसीटीवी कैमरे के मदद से पुलिस ने तिलक नगर इलाके में दबिश दी तो 28 साल का संदीप शशिकांत परब बच्ची के साथ पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बच्ची का अपहरण का मक़सद उसके घरवालों से पैसे वसूलना था। उसने ये भी खुलासा किया कि वो पैसे ही उसकी हत्या करने वाला था। लेकिन साकीनाका पुलिस कि सूझबूझ से बच्ची को बचा लिया गया।

VIDEO:

सलमान खान को धमकाने वाला मुंबई से गिरफ्तार, दाऊद से है रिश्ते

Previous article

In Pics : जल्द शुरू होगा ‘केदारनाथ’ ये रहे सबूत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami