Crime

महिला से छेड़छाड़ के बाद चलती ऑटो से फेका

0

मुंबई से सटे ठाणे से हैरान करने वाली खबर है। जहाँ एक चलते ऑटो में पहले 23 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ की गयी और फिर उसे नीचे फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ऑटो चालक और उसके साथी की तलाश में लग गयी है।

महिला के शिकायत के मुताबिक, वो अपने मुलुंड पश्चिम स्थित ऑफिस से घर लौट रही थी। उसने तीन हात नाका से शेयर ऑटो लिया जिसमे पहले से एक युवक सवार था। लेकिन जैसे ही उनका ऑटो आगे बढ़ा बगल वाली सीट पर जो युवक बैठा था उसने उसके साथ बदतमीज़ी शुरू कर दी। पहले उसने कंधे पर हाँथ रखा और फिर यहाँ वहां हाँथ लगाने लगा। जब उसने विरोध करना चाहा तो ऑटो चालक ने गाडी और तेज़ भगाने लगा।

ये सब कुछ हो रहा था थाने के पोखरण रोड के पास उसने कई बार जोर-जोर से चिल्लाया लेकिन ऑटो नहीं रुका। इसे बीच एक टार्न पर जब ऑटो थोड़ा धीमा हुआ तो युवती ने छलांग लगाना चाहा तब तक बगल में बैठे युवक ने उसे बाहर धकेल दिया। और वो ऑटो में सवार होकर भाग खड़े हुए। ऑटो से गिरने के बाद युवती को गंभीर चोट आई है और उसे ठाणे के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

अब पुलिस लड़की के बयान के आधार पर आरोपियों का स्केच तैयार कर रही है। ताकि आरोपी ऑटो चालक और उसके साथी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके​।​

सरकार कराएगी किसानों की आर्थिक स्थिति मूल्यांकन

Previous article

एक ही झटके में ख़त्म हो गयी जिंदगी, सीसीटीवी में कैद हुआ हादसा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami