नाराज़ गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड पर एसिड फेंका, लड़की गिरफ्तार

मुंबई में एक 25 साल की लड़की ने अपने ही प्रेमी पर तेज़ाब फेंकर उसे जला डाला। घायल प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोरेगाव पुलिस ने आरोपी लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, ओम सिंह सोलंकी नामक शख्स की 25 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग था। लेकिन पिछले कई दिनों से लड़की के लाख कोशिश के बाद भी वो उसे इग्नोर कर रहा था। न तो वो उसका कॉल ले रहा था और ना ही उससे मिल रहा था। बस इसी बात से लड़की काफी नाराज़ थी।

इसी बीच लड़की ने ओम को एक शॉपिंग मॉल में रोक लिया। जिसके बाद दोनों में काफी बहस होने लगी हुई। जब तक कोई कुछ समझ पाता लड़की ने अपने पर्स से बोतल निकाली और लड़के को मुँह पर उड़ेल डाला। इसके बाद लड़की फ़ौरन मौके से फरार हो गई। जब मॉल में मौजूद लोगों ने पास आकर देखा तो लड़के का चेहरा बुरी तरह झुलस चूका था। तब लोगों को बोतल देखकर समझ आया की उसके चहेरे पर लड़की ने तेज़ाब डाला था।

घायल लड़के को फ़ौरन कांदिवली के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुंबई पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है। पीड़ित लड़का गोरेगांव में ही एक सेल्समैन ​ है जबकि लड़की नाला सोपारा इलाके में रहती है। लड़की को अदालत ने 14  जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। ​


Close Bitnami banner
Bitnami