CrimeMaharashtra/GoaTop Stories

धोकेबाज प्रेमी की पत्नी को जान से मारने के लिए प्रेमिका ने फेंका कोबरा सांप

0

महाराष्ट्र के नाशिक जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। जहाँ पर एक प्रेमिका ने प्यार में धोका देने वाले प्रेमी की पत्नी पर जहरीला कोबरा सांप फेककर उसे जान से मारने की कोशिश की है। घटना एक साल पुरानी है। लेकिन पीडिता ने अब जाकर इस मामले को उजागर किया है। इस मामले प्रेमी और उसकी पत्नी ने मुंबई नाका पुलिस थाने में जाकर मामला दर्ज कराया है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्रेमिका और सर्प मित्र पर हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। घटना 7 सितम्बर 2016 की है।

जानकारी के मुताबिक पल्लवी भालेराव नाम की लड़की का एक लड़के से प्रेम संबंध था। दोनों कई सालों तक लिव इन रिलेशन में भी थे। लेकिन प्रेमी पल्लवी से शादी करने के बदले दूसरी लड़की से शादी कर लिया था। जिससे नाराज प्रेमिका पल्लवी ने प्रेमी से इस धोके का बदला लेने की ठान ली। बदले की आग में जल रही प्रेमिका पल्लवी ने एक सर्प मित्र की मदद लेकर प्रेमी की पत्नी को एक कमरे में ले गई और सर्प मित्र किरण गांगुर्ड की मदद से उसपर जहरीला कोबरा सांप फेक दी। कोब्रे ने पत्नी को दो बार डस लिया।

पुलिस की माने तो सांप के डसने की वजह से पीछले एक साल से उसका इलाज चल रहा था। इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी और उसके परिवार वाले काफी डर गए थे। इस लिए वो इसकी शिकायत नहीं कर पाए। पुलिस ने बताया की शिकायत मिलने के बाद हमने पल्लवी और सर्पमित्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों फरार है पुलिस उनकी तलश में जुटी हुई है।

Rahul Pandey

आख़िर क्यूँ Actor Gurmeet Chaudhary को मुंबई पुलिस से माँगनी पड़ी मदद

Previous article

OMG : VIDEO देखते ही देखते ढह गयी 15 माहले की पूरी बिल्डिंग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami