बॉलीवुड का नंबर डॉन रवि पुजारी तक पहुँचाने वाला गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने एक फिल्म डायरेक्टर को एक बीजेपी नेता से करोड़ों रुपये की फिरौती के मामले में गिरफ्तार किया है. बॉलीवुड का डायरेक्टर गुजरात के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयंतीभाई कावड़िया से अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के नाम पर धमकाकर मांगी थी. पुलिस ने उसे भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस पर गिरफ्तार कर लिया है.

मामले की तफ्तीश कर रही गुजरात पुलिस के एसपी अक्षयराज मकवाणा की मानें तो ये शख्स पिछले कई दिनों से रवि पुजारी के संपर्क में था. वो डॉन तक बॉलीवुड के लोगों का नंबर पहुंचाता था. इतना ही नहीं रवि पुजारी के कहने पर उसने अब तब बॉलीवुड के लोगों से भी करोड़ों की वसूली की है. आशीष शर्मा 16 मई को भाजपा नेता जयंतीभाई कावड़िया को फोन किया था और खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी का साथी अर्जुन बता कर पैसों की मांग कर रहा था.

भाजपा नेता को ये पैसे मुंबई के एक पते पर पहुंचाने को कहा था. भाजपा नेता जयंतीभाई कावड़िया का सिरामिक का कारोबार है. इसके बाद पुलिस ने डायरेक्टर को मुंबई के उसके ऑफिस से गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला है कि आरोपी निर्देशक इससे पहले भी फिल्म जगत से जुड़े लोगों को इस तरह से फंसाने की कोशिश कर चुका है, हालांकि कभी भी उसे पैसे नहीं मिल पाए। आरोपी इंटरनेट से बड़े-बड़े लोगों के नंबर हासिल किया करता था।


Close Bitnami banner
Bitnami