CrimeTop Stories

VIDEO : हरियाणा के बड़े बिजनेसमैन ने मुंबई के बड़े पब में उड़ाए लड़की पर करोडो रूपये और फिर चलाई गोलीयाँ,

0

मुंबई पुलिस ने हरियाणा के करोड़पति बिजनेसमैन को एक पॉश पब में फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बिज़नेसमैन के साथ साथ पब के कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है। पब कर्मचारियों पर आरोप है कि उन लोगों ने पब के अंदर हुई घटना को छुपाने की कोशिश की। गिरफ़्तार बिजनेसमैन का नाम है राकेश कालरा है जो हरियाणा का रहने वाला है। कालरा का हरियाणा के पानीपथ में दूध की बड़ी फैक्ट्री है।

आरोपी राकेश कालरा शनिवार की देर रात को मुंबई के अँधेरी इलाके में स्थित We” VIP पब में अपनी माशूका की जन्मदिन पार्टी को सेलिब्रेट करने पंहुचा था। लेकिन उसके पब के अंदर पहुंचते ही हड़कंप मच गया क्यूंकि यह अकेला नहीं बल्कि लाव लश्कर के साथ पंहुचा था। राकेश कालरा अपने साथ दो हथियार बंद बॉडीगार्ड लेकर आया था। जिनके हाँथों में एसएलआर रायफल थी। साथ ही इसको एक हरियाणा पुलिस का कॉन्स्टेबल भी स्कॉर्ट कर रहा था। पहले तो राकेश कालरा को पब में एंट्री नहीं मिली। फिर उसके धमकाने और दबाव व् पैसे के रसूख के आगे पब मैनेजर मालिक ने इसको और इसके हथियार बंद लोगो को अंदर पार्टी करने की परमिशन दे दी।

वैसे तो मुंबई में पब अमूमन डेढ़ बजे तक ही आधिकारिक रूप से चालू रह सकता है, लेकिन यह पब उस दिन सुबह तक चला। जहाँ कालरा खुद साढ़े तीन बजे सुबह पंहुचा था। कालरा ने पब में अपनी बार डान्सर माशूका के लिए ये पार्टी रखी थी।

पुलिस सूत्रों की माने तो इसने कालरा ने बार डांसर निशा चौहान जो उसकी गर्लफ्रेंड है उस पर उस रात एक करोड़ रूपये उड़ा दिए। इस पार्टी में कुल बीस लोग थे, इसी बीच उनकी आपस में कहा सुनी हो गयी और कालरा ने अपनी बंदूख से गोली चला दी। गनीमत रही की गोली किसी को लगी नहीं। गोली की आवाज़ सुनते ही पब में अफरा तफरी मच गयी। पब ने भी पुलिस तक बात न जाए इसलिए सीमेंट से दीवाल को ढक दिया।

पुलिस सूत्रों की माने तो पहले तो पब के लोगों ने फायरिंग की बात छुपाने की कोशिश की, लेकिन घटना की जानकारी मुंबई क्राइम ब्रांच को जैसे ही लगी उनकी टीम मौके पर पहुची।तब जाकर पब के लोगो ने पुलिस को बताया कि यह फायरिंग रात को डेढ़ से 2 बजे के बीच हुई थी। अब इस घटना से जुड़ा एक Exclusive CCTV फूटेज भी सामने आया है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कालरा अपने लाव लश्कर के साथ रात को तकरीबन साढ़े तीन बजे एंट्री करता है जो पार्टी सुबह 7 बजे तक चलती रही।

कौन है राकेश कालरा?

पुलिस सूत्रों की माने तो कालरा हरियाणा के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन का बेटा है। गिरधर मिल्क प्रोडक्शन का मालिक है। राकेश शादी शुदा है और इसके दो बच्चे है। अक्सर काम के सिलसिले में वो मुंबई आता है और इसी तरह ऐय्याशी करता है। हाल में ही उसकी दोस्ती निशा नाम की बार बाला से हुई जो आगे चल कर मोहब्बत में बदल गयी। बताया जाता है कि इसी बार बाला की बर्थडे पार्टी में वह आया था।

पुलिस ने इस मामले में राकेश की दो महंगी गाड़िया। जिसमे फॉर्च्यूनर और मर्सडीज को जब्त किया है और साथ ही पुलिस को 6 बंदूख भी जब्त किए है।

Nishat Shamsi

नाशिक में सुखोई दुर्घटनाग्रस्त, पायलट ने इजेक्ट कर खुद की बचाई जान

Previous article

दिल्ली में धड़का मुंबई का दिल, 53 वर्षीया महिला का किया गया हार्ट ट्रांसप्लांट

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami