रिसोर्ट के कमरे में चल रहा था है High Profile Prositution, अर्धनग्न अवस्था में पकड़ी गयी लड़कियां

Colombian call girl ring busted in Alibaug

मुंबई से सटे अलीबाग में एक सात सितारा होटल पर छापेमारी कर लोकल क्राइम ब्रांच ने 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है. जब पुलिस ने छापा मारा तो अलग अलग कमरे में कई विदेशी लड़कियां ग्रहांको के साथ पकड़ी गयीं हैं. जिन पांच लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है सभी कोलंबियन नागरिक है. उनके पास से हज़ारों डॉलर कैश भी मिले हैं. ये पूरा धंदा एक वेबसाइट के ज़रिये चलाया जा रहा था.

लोकल क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर जमील शेख के मुताबिक, उनकी टीम को खबर मिली थी एक सात सितारा रिसोर्ट में विदेशी लड़कियों की सप्लाई की जा रही है. ये सभी लड़कियां मेक्सिको और कोलंबिया की हैं. जिनकी बुकिंग एक वेबसाइट के ज़रिये किया जा रहा है. जिसेक बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने फ़र्ज़ी ग्रहांक भेजकर इस पूरे धंदे का पर्दाफाश किया है. पांच लड़कियों के साथ साथ पुलिस ने चार दलालों को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक ये गैंग सिर्फ मेट्रो शहर में ही अपना धंदा चला रहा था. लड़कियों के बुकिंग के लिए ये लोग क्रेडिट कार्ड से पैसे लेते हैं. पहले आपको जाकर इनकी साइट पर एक मेल करना पड़ता है. फिर ये आपको लड़कियों की जानकारी भेजनी होती और जैसे ही आपने लड़की पसंद की रेट के हिसाब से ऑनलाइन पैसे भेजने होते हैं. हस्मत राजन नाम का एक शख्स ये पूरा धंदे का मास्टरमाइंड है.

लड़कियां दो महीने के टूरिस्ट वीसा पर आती हैं और फिर चली जाती हैं. जैसे जैसे इनकी बुकिंग होती है, वैसे ही ये दलाल उन्हें अलग अलग रास्ते से इंडिया बुलाते हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami