हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट भंडाफोड़

वसईं इलाके के एक हाई प्रोफाईल सोसाईटी में सेक्स रैकेट चलाने का पर्दाफ़ाश हुआ है।  पुलिस ने इस मामले में ३ लडकियों को जहा रेस्क्यू कराया वही 3 महिलाओं को इस रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये सेक्स रैकेट मोबाईल और व्हाट्स एप्प के ज़रिए चलाया जा रहा था । मानिक पुर पुलिस और पालघर एंटी ह्यूमन ट्राफिकिंग की टीम ने मिलकर इस रेड को अंजाम दिया था।

मानिक पुर पुलिस और पालघर एंटी ह्यूमन ट्राफिकिंग को जानकारी मिली थी की, वसई के साई नगर में महावीर काम्पलेक्स सोसाईटी के एक फ्लैट लडकियों को देह व्यापार के लिए लाया गया है। इस खबर के पुष्टि के लिए पुलिस ने पहले डमी ग्राहक भेज कर पुष्टि की फिर छापेमारी की गई। फ़्लैट से   पुलिस को तीन ऐसी लडकिया मिली जिन्हें दूसरे शहरों से यहाँ जबरन धंदा कराने के लिए लाया गया था। छुड़ाई गई लडकियों में एक लड़की नाबालीग भी है।

अब तक की जांच में सामने आया है की, ये सेक्स रैकेट मोबाइल फ़ोन और एस एम से लेकर व्हाट्स एप पर चलाया जा रहा था। ग्राहको को पहले लडकियों की तस्वीरें भेजी जाती थी फिर सौदा किया जाता था। कस्टमर उसे देखने के बाद जब राजी होता तब उसके रेट तय किये जाते थे। लड़की की उम्र जितनी कम होती रेट उतना ज्यादा।

एक घंटे के लिए लडकियों 20 कम उम्र की है उनकी 5 से 10 हजार रूपये तक होती थी। जबकी 20 से 30 साल की उम्र की लडकियों की कीमत 3 से 5  हजार होती और 30  साल के ऊपर अगर किसी महिला की मांग होती तो उसकी कीमत २ से ३ हजार रुपये होती थी।

पुलिस के मुताबिक़ पकडे गए लोग इस धंदे को पूरी तरीके से कॉर्पोरेट स्टाइल में चला रहे थे। पूरा काम कोडवर्ड में होता था।

 


Close Bitnami banner
Bitnami