SHOCKING: तेज़ रफ़्तार कार ने दो पुलिसवालों को उड़ाया

अहमदाबाद में हिट एंड रन का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ एक तेज़ रफ़्तार कार ने पुलिसवालों को ही उड़ा डाला। कार की रफ़्तार इतनी तेज़ थी की टक्कर के बाद पुलिस वाला कई मीटर दूर जाकर गिरा। लेकिन उनकी मदद करने के बजाय कार चालक वहां से फरार हो गया। हिट एंड रन का ये मामला CCTV में कैद हो गया है ।

वीडियो में दिखाई दे रहा है की अहमदाबाद पुलिस के दो जवान नाइट पेट्रोलिंग कर रहे थे। तभी अचानक उनके पीछे की तरफ से एक तेज रफ़्तार कार आती है। इससे पहले की पुलिस के जवान कुछ समझ पाते या सँभालते उससे पहले ही कार उन्हें रौंदता चला गया। एक पुलिस वाला तो किसी तरह बच गया लेकिन दूसरा उसकी चपेट में आ गया। टक्कर कितनी तेज़ थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है की पुलिस वाला अपनी जगह से काफी दूर जा कर गिरा। और तो और कार चालक ने बजाय गाडी धीमी करने या रोकने के वहां से फरार हो गया। पास में खड़ा जवान पहले अपने साथी को बचाने दौड़ता है बाद में कार के पीछे भागता है लेकिन तब तक गाड़ी वहां से गायब हो गयी।

अब इस फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में लग गयी है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कार के नंबर के आधार पर कार की पहचान हो गयी और उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Close Bitnami banner
Bitnami