शूटिंग के दौरान गंगा में डूबने लगी विदेशी एक्ट्रेस, डायरेक्टर और क्रू के खिलाफ मामला दर्ज

शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा होते होते टल गया. गंगा नदी में शुटिंग के दौरान एक एक्ट्रेस डूब रही थी और किसी को जानकारी नहीं लगी. जब किनारे कड़ी भीड़ और कुछ नाविकों की एक्ट्रेस पर नज़र पड़ी तब जाकर उसे बचाया जा सका. डायरेक्टर अतुल गर्ग की फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ की बनारस में हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी शूटिंग कर रहीं थीं तभी ये हादसा हुआ. अब पुलिस ने बिना अनुमति और सुरक्षा मापदंड के शूटिंग करने के आरोप में फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर और क्रू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार हॉलीवुड एक्ट्रेस गंगा के बीचो बीच शूटिंग कर रही थीं. फिल्म के सीन के मुताबिक एक्ट्रेस गंगा में कूद गयीं है और उन्हें फिल्माना था. सब कुछ ठीक चल रहा था, क्यूंकि एक्ट्रेस ने भी बताया था की उन्हें तैरना आता है. और जब हॉलीवुड एक्ट्रेस टैमी डूबने लगी तो लोगों को लगा की वो सीन दे रहीं . तभी निर्माता निर्देशक अतुल गर्ग को एहसास हुआ कि टैमी पानी मे डूब रही हैं. उन्होंने फ़ौरन आवाज़ लगाईं और तब जा कर उन्हें बचाया गया.

अब मामला सामने आने के बाद पुलिस ने पूरे क्रू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि वाराणसी में इसकी 45 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब बाकी की शूटिंग अमेरिका और टर्की में की जानी है.


Close Bitnami banner
Bitnami