आखिरकार पूरे 12 घंटे बाद सिरफिरे आशिक रोहित ने खोला दरवाजा, मॉडल युवती को पुलिस ने बचाया

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनकी आशिक ने एक लड़की को उसी के घर में पिछले कई घंटों से बंधक बना रखा था. पुलिस ने आखिरकार उसे सकुशल मुक्त करा लिया है. इस दौरान पुलिस ने सनकी आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. लड़की को मुक्त कराने के लिए पुलिस तमाम तरह की कोशिशें कर रही थी, लेकिन आरोपी युवक किसी की बात मानने को तैयार नहीं था.

दरअसल, पीड़ित लड़की अपने माता-पिता के साथ भोपाल की बाहरी इलाके में रहती है. उसकी उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक युवक ने बंदूक की नोक पर युवती को उसी के फ्लैट में पिछली रात से ही बंधक बना कर रखा था.

ख़बर लगते ही पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर जा पहुंचे. आरोपी लड़के से बातचीत के लिए पुलिस प्रशासन ने क्रेन मंगाई. जिस पर चढ़कर अधिकारी लड़के से बातचीत करने की कोशिश कर रहे थे. क्रेन पर भोपाल के एसपी और डीएम भी मौजूद थे.

सभी अधिकारी सिरफिरे लड़के से बातचीत कर उसे मनाने की कोशिश कर रहे थे. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के ने कल रात साढ़े 11 बजे से ही लड़की को उसी के घर में बंदूक की नोक पर बंधक बना रखा था.

इसी दौरान आरोपी युवक ने अपने मोबाइल से एक वीडियो मैसेज भी पुलिस को भेजा था. साथ ही उसने अधिकारियों की तरफ कोई पत्र भी फेंका था. फिलहाल पुलिस लड़की को मुक्त करा लिया गया है. लड़की घायल बताई जा रही है.

Close Bitnami banner
Bitnami