Crime

हुक्का पार्लर में डांस करने की इच्छा,बनी मयूर के मौत की वजह

0

मुंबई के गोरेगाँव इलाके स्थित एक हुक्का पार्लर में हुए खूनी विवाद में एक नवयुवक की जान चली गयी। जोगेश्वरी के शंकरवाडी इलाके में रहने वाला मयूर अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने एस वी रोड पर मौजूद हुक्का पार्लर में गया था। लेकिन हुक्का पार्लर में मौज मस्ती के दौरान एक दूसरे ग्रुप के साथ विवाद हो जाने के कारण मयूर के ग्रुप को हुक्का पार्लर से निकाल दिया गया। लेकिन मयूर और उसके ग्रुप के बाहर निकलते ही दूसरे ग्रुप के लोगो ने धारदार हथियार से मयूर और उसके साथियों पर हमला कर फरार हो गए। मयूर को फौरन पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया।

गोरेगाँव के हुक्का पार्लर में डांस करने को लेकर दो ग्रुप में हंगामा और फिर मारामारी के दौरान लगभग 10 लोगो के ग्रुप ने दूसरे ग्रुप के मयूर पांचाल नामक 25 वर्षीय युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दिया गया। मयूर की गलती सिर्फ इतनी थी के मयूर अपने दोस्त के जन्मदिन पर डांस करना चाह रहा था।  लेकिन हुक्का पार्लर में मौजूद दूसरे ग्रुप के लोगो को ये पसंद नही था। इसीलिए मयूर को जान गवानी पड़ी। मृतक मयूर जोगेश्वरी इलाके में ही रहता हैं। और पेशे से एक कंपनी में सेल्समेन का जॉब करते है। गोरेगाँव इलाके में मौजूद इस रॉयल हुक्का पार्लर के संचालकों सहित लगभग 15 लोगो के खिलाफ पुलिस ने हत्या मामला दर्ज किया है। रविवार सुबह हुई इस हत्या में अबतक 5 लोगो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रविवार की सुबह लगभग 2 बजे के आसपास मयूर अपने 6 से 7 दोस्तो के साथ इस हुक्का पार्लर में गए था। वहां पर विवाद को बढ़ता देख हुक्का पार्लर के संचालक और मैनेजर ने दोनों ग्रुप को बाहर निकल जाने के लिए कहा। परिणाम स्वरूप दूसरे ग्रुप के लोगो ने बाहर निकलते ही मयूर एवं उसके साथियों पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमे मयूर गंभीर रूप से घायल हो गया। मयूर को पहले सिध्दर्थ हॉस्पिटल फिर कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, फिलहाल  मामले में पुलिस ने अनूप पांडेय, दीपेश नायर, पवन अढाव, आतिश तांबे, रियाज़ अंसारी नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है, बाकी सभी लोग फरार बताए जा रहे है जिन्हें पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

Tahir Beig

आम तो आम ! अब नेताओं को भी नहीं बक्श रहे है अपराधी

Previous article

बांद्रा के 16 मंजिला हाई राइज बिल्डिंग में लगी भीषण आग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami