Video:देह व्यापार के अड्डे से निकल रहे हैं नरकंकाल सकते में पुलिस,दो आरोपी हिरासत में

मुंबई से सटे बोइसर में पुलिस ने जब देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी की थी तो उन्होंने ये सोंचा भी न था की उस कमरे से एक ऐसा राज़ बाहर आएगा जो न जाने कई सालों से दफन था। पुलिस की टीम को खबर मिली थी बोईसर के दांडी पाड़ा में एक देह व्यापार का अड्डा चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर कर अड्डे की संचालिका सरिता भारती सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया था। इसके बाद सरिता ने पूछताछ में जो खुलासा किया उसे सुनकर खुद पुलिस भी सन्न रह गयी। सरिता ने बताया उसने अपने पति सहदेव की अपने प्रेमी कमलेेश के साथ मिलकर 13 वर्ष पहले हत्या कर दी थी। ह्त्या के बाद उसने पति के नरकंकाल को घर के अंदर बने टैंक में छुपा रखा है। इस खुलासे के बाद बुधवार को जब पुलिस टीम ने घर के अंदर बने टैंक को खोला तो जो सामने आया वो और भी चौंकाने वाला था।

 

पुलिस ने वारदात वाली जगह से नरकंकाल बरामद किया है। ये वही नरकंकाल था जो सरिता भारती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर छुपाया था। सरिता ने पुलिस को बताया की उसका पति सहदेव उसके धंदे में टोक टाक करता था। उसे ये भी पसंद नहीं था की वो अपने प्रेमी से मिले।

बंगाली जादू कर लोगो को बनाती थी हवस का शिकार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सरिता भारती बंगाली जादू करके लोगो को अपनी हवस का शिकार बनाती थी। कई ऐसे लोग सामने आये हैं जिन्होंने पुलिस को ये जानकरी दी है की सरित तांत्रिक विद्या करती थी। वो अक्सर अपने घर में मुर्गे की बलि देकर कच्चे मुर्गा को खाकर तांत्रिक विद्या को जगाती थी। वह महिलाओ को देह व्यापार में झोक कर उनसे जबरन देह व्यापार करवाती थी।

नरकंकाल मिलने के बाद लोगो मे हड़कंप

बोईसर पूर्व के दांडी पाड़ा में नरकंकाल मिलने की जानकारी मिलने के बाद लोगो में हड़कंप मच गया घटना पर तैनात बड़ी संख्या पुलिस कर्मियों ने भीड़ को पहले ही रोक दिया। लोगो मे इस बात की चर्चा जोरों पर है की घटना स्थल से नर कंकाल और भी बरामद हो सकते है।


Close Bitnami banner
Bitnami