CrimeTop Stories

पत्नी को धोखा देकर जेवरात लेकर भागने वाला पति गिरफ्तार

0

मानखुर्द पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से चाँद खान नामक आरोपी को डेढ़ साल बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है ,आरोपी शादीसुदा है और उसकी पत्नी और बच्चे उत्तरप्रदेश में रहते है , चंदखान पर इलज़ाम है कि इसने शादी होने के बावजूद उसने मुंबई में आकर खुद को कुंवारा बता कर दूसरी शादी की और दूसरी पत्नी के लाखों रुपये के सोने के जेवरात लेकर उत्तर प्रदेश भाग गया था और दूसरी पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और तबसे पुलिस आरोपी के तलाश में थी। 

मानखुर्द पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक संजय तोटेवाड ने बताया कि आरोपी चाँद मोहमद खान (42) बस्ती जिला में अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है , पेशे से कारपेंटर चाँद परिवार पालने के लिए 08 अगस्त 2016 को मुंबई आया था और यहाँ मानखुर्द लालूभाई कम्पाउंड मे किराए के घर में रहता था। जहा उसकी दोस्ती एक महिला से हुई जिसकी उम्र 35 थी और उसके पिता की मौत हो चुकी थी और शादी नहीं होने पर उसकी माँ बहुत परेशान थी , दोनों की दोस्ती देख माँ बिना कोई जाँच किये दोनों की शादी 10 अक्टूबर 2016 को कर दी थी। दहेज़ में दूसरी पत्नी ने सोने के पांच टोला जेवरात लाई थी , एक दिन मौके का फायदा देख चाँद ने पत्नी से कहा की घूमने जाना है सारे जेवर पहन लो और पत्नी ने जेवर अपनी माँ के घर जो की कुछ दूर पर है रखी थी। लेने भेजा और पति वहाँ से जेवर लेकर फरार हो गया। जब कुछ दिन तक चाँद घर नहीं लौटा तब पत्नी ने 29 सेप्टेम्बर 2016 में मानखुर्द  पुलिस स्टेशन में पति द्वारा धोका देने और जेवर चोरी करने का मामला दर्ज कराया था।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय वेरनेकर ने बताया कि हमको आरोपी के गांव की गुप्त सूचना मिली थी तो हमने सहायक पुलिस निरीक्षक संजय तोटेवाड और पुलिस हवलदार सावंत , बगुल और चांदे की एक टीम 13 दिसंबर 2017 को बस्ती गयी और काफी मुश्किल से आरोपी को गिरफ्तार कर 15 दिसंबर को मुंबई लेके आ गयी और आरोपी के पास से चोरी के जेवर भी बरामद कर लिया है ,पुलिस अभी मामले की जाँच कर रही है की इसने अभी तक ऐसे कितने लोगो को ठगा है और कितनी शादी की है।

CBFC फिल्म ‘पद्मावती’ को पास करने को तैयार, मगर फिल्म का नाम बदलना होगा

Previous article

चोरी कर परिवार का पालन पोषण करता था ये चोर , देवनार पुलिस ने किया गिरफ्तार

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami