CrimeTop Stories

पत्नी को थी शराब की लत फिर पति ने वो किया जो कोई सोंच भी नहीं सकता

0

क्या कोई पति अपनी पत्नी की हरकतों से इस क़दर परेशान हो सकता है कि वो उसका क़त्ल कर लाश ज़मीन के कई फ़ीट नीचे दफ़्न कर दे। मुंबई से सटे भिवंडी में ऐसा हर एक मामला सामने आया है। जहाँ भिवंडी तालुका के अंबाडी इलाके में एक पति ने गर्भवती पत्नी की हत्या ख़ुद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसने थाने में ख़ुद पुलिस अधिकारियों को ये जानकारी दी कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है और सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश खेत में गाड़ दी।

शराबी थी पत्नी

पुलिस के अनुसार, आनगांव के रहने वाले कल्पेश ठाकरे ने पुलिस को जानकारी दी की उसकी पत्नी आठ महीने की गर्भवती थी। और उसे शराब पीने की लत थी चुकी गर्भवती थी इसलिए वो अक्सर उसे शराब पीने से मना कर रहा था। मगर वो मनाने को तैयार नहीं थी, बस इसी बात से ग़ुस्सा होकर उसने उसका क़त्ल कर दिया।

गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था

कल्पेश ने पहले पुलिस को गुमराह करने के लिए गणेशपुरी पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गभर्वती पत्नी मायके जाने के लिए 12 मार्च को घर से निकली थी, लेकिन वो अब तक नहीं पहुँच है।

ख़ुद क़ुबूल किया गुनाह

इससे पहले कि पुलिस कल्पेश की पत्नी से जुड़ी कोई जानकारी जुटा पाती 9 दिन बाद ख़ुद कल्पेश थाने गया और पुलिस को बताया कि उसने अपने फ्लैट में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है और लाश को अपने खेत में गाड़ दिया है।

कल्पेश की उसकी पत्नी से मुलाक़ात मुंबई के एक बार में हुई थी। पत्नी माई बारबाला थी जिससे कल्पेश कोर्ट मैरिज की थी।

वरूण धवन के बाद थी एक्टर कुणाल खेमु की बारी, मुंबई पुलिस नें ऐसे सिखाया सबक़

Previous article

VIDEO : बाजार में घटते दामों से परेशान किसान ने खुद फावड़े से किया अपने फसल को नष्ट

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami