CrimeTop Stories

पति ने पत्नी को फेंका 800 फुट खाई में , घंटो बाद भी जिंदा निकली

0

महाराष्ट्र के रायगड जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने है। जहाँ पर एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को जान से मारने के लिए 800 फिट खाई में फेक दिया। लेकिन घंटों बाद जब महिला को खाई से जिंदा निकाला गया तो सभी के आँखे फटी की फटी रह गयी। इतनी गहरी खाई में गिरने के बावजूद महिला जिंदा थी। जिसके बाद पुलिस ने महिला को पास के ही अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था।

आरोपी सुरेश पवार का विजया नामक महिला के साथ प्रेमसंबंध था। सुरेश ने विजया से 9 महीने पहले शादी भी कर ली थी। पत्नी विजया की ये दूसरी शादी। और सुरेश मंत्रालय में ड्राईवर की नौकरी करता था। विजया को पहली शादी से तीन बच्चे थे जिसमे से दो चेन्नई में रहते है और छोटा बच्चा विजया के साथ रहता था। शादी के बाद विजया अपने पति सुरेश से उसके घर ले जाने के जिद्द करने लगी। पत्नी के रोज़ रोज़ के खिट खिट से परेसान होकर पति सुरेश ने उसे रास्ते से ही हटाने की ठान ली। और उसे माथेरान घुमाने के लिए ले गया और वहां पर जाकर सुरेश ने उसे गणेश पॉइंट से 800 फीट खाई में धकेल दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही वहां के आदिवासी युवकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची को मालुम पड़ा की महिला अभी जिंदा है। उसके पुलिस ने युवकों के साथ मिलकर और बाहर से एक रेस्क्यू टीम बुलाकर उसे रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और घंटों की कड़ी मेहनत के बाद उसे बाहर निकाला। खायी में गिरने की वजह से महिला गंभीर छोटे आई है। महिला विजया ने अपने पति के ऊपर मामला दर्ज नहीं कराया है।

Rahul Pandey

शराब के नशे में एक चूक और जिंदगी से हाथ धो बैठा युवक

Previous article

EXCLUSIVE : सुनिए एक्ट्रेस Kim Sharma का Car-Nama

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami