CrimeSocial Per HitTop StoriesVideo

अपनी करतूत छुपाने के लिए ज़ालिम पिता ने अपने बच्चे को ऑटो पर पटक पटक के मारा

0
Shiva Gouda accuse

सोशल मीडिया पर एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. एक वीडियो सामने आया है जिसमे एक बाप शराब के नशे में हैवान बनकर अपने ही 3 साल के मासूम बच्चे की बेहरमी से पिटाई कर रहा है. वारदात हैदराबाद की है, जिसमे एक बाप अपने बच्चे को उठाता है और वहीँ पास में खड़े ऑटो के शीशे पर उसे दे मारता है. वो इसी तरह बच्चे को कई बार पटकता है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता शिवा गौड़ (40) फरार है. शिवा पेशे से एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर है. फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना 9 जुलाई की शाम की है, बताया जा रहा है की आरोपी शिवा को उसकी पत्नी ने दूसरी महिला के साथ रंगे हाँथ पकड़ लिया था. जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गयी की शिवा ने अपनी गलती छुपाने के लिए अपना गुस्सा अपने बच्चे पर निकाला. जब उनके बीच कहा सुनी चल रही थी तभी शिवा गौड़ा ने अपने तीन साल के बच्चे को पत्नी के गोद से छीना और उसे पटकने लगा.

हालांकि इस पूरी घटना के बाद भी पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर घूमने लगा तब जाकर हैदराबाद पुलिस ने खुद मामले में संज्ञान लेते हुए चाइल्ड केयर एंड प्रोटेक्शन एक्ट और जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और आरोपी पिता और पति शिवा गौड़ा की तलाश शुरू कर दी है.

Rahul Pandey

दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में की शादी, एक तेज गेंदबाज तो दूसरी नेशनल टीम की कप्‍तान

Previous article

मुख्यमंत्री के शहर में गिद्ध की तरह लड़की को नोचते रहे उनके ही पार्टी के नेता, वीडियो भी किया वायरल

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami