‘बिटकॉइन घोटाले’ में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के अलावा जुड़ा इन सितारों का नाम

बिटकॉइन में निवेश सहित प्रवर्तन निदेशालय ये भी जानना की कोशिश में है कि इसे प्रमोट करने के लिए राज कुंद्रा ने किन लोगों के साथ हाथ मिलाया है.

आपको बता दें कि पूछताछ में बॉलीबुड के कई बड़े नाम जैसे सनी लियोनी, प्राची देसाई, आरती छाबरिया, सोनल चौहान, करिश्मा तन्ना, जरीन खान, नेहा धूपिया का नाम सामने आया है. राज कुंद्रा ने पूछताछ के दौरान यह भी बताया कि पिछले साल 9 नवंबर को एक खास मिटिंग ऑर्गेनाइज की गई थी. जिसमें यह सारे सितारे शामिल हुए थे. इन सभी को इसे प्रमोट करने के लिए मोटी रकम भी दी गई थी. आप निचे दिए हुए वीडियो में इन सभी सितारों को इसे प्रमोट करते हुए देख सकते हैं.

वहीं इस पुरे मामले पर राज कुंद्रा का कहना है, “मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि बिटकॉइन घोटाले में मेरी कोई भागीदारी या कनेक्शन नहीं है. मुझे वहां प्रवर्तन निदेशालय की तरफ सिर्फ गवाह के रूप में बुलाया गया था.

एक जांच चल रही है और मैं कानून प्रवर्तन एजेंसी के साथ सहयोग कर रहा हूं क्योंकि अमित भारद्वाज एक परिचित हैं और इस तरह से एक प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. अमित भारद्वाज पोकर लीग में एक टीम खरीदना था और हमारे साथ अनुबंध में आया था और मैं उसी के गवाह बना हूं. राज कुंद्रा के अपने मैच पोकर लीग ख़रीदा था जिसमे बहुत से शेहरो की टीमें खेल चुकी हैं.” साथ ही राज कुंद्रा ने ट्वीट कर मीडिया के बारे में भी लिखा है.

इन सभी सितारों से भी पूछताछ जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय कर सकती है. इन सभी लोगों ने दुबई में बिट क्वाइन को चलाने वाले लोगों के साथ मुलाकात की थी और इसमें लोगों को निवेश करने के लिए प्रमोट भी किया था.


Close Bitnami banner
Bitnami