CrimeTop Stories

फिल्म पद्मावती के विरोध में किले पर शख्स ने की ख़ुदकुशी

0

देश भर पिछले कुछ दिनों से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध जारी है। लेकिन अब फिल्म पद्मावती का विरोध हिंसक रूप धारण करने लगा है। जयपुर के नाहरगढ़ किले पर एक शख्स ने फिल्म पद्मावती का विरोध करते हुए फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मरने वाले युवक की पहचान चेतन कुमार के तौर पर हुई है। मरने वाला शख्श करणी सेना का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

किले पर मौजूद पर्यटकों को चेतन की लाश जयपुर के नाहरगढ़ किले की 200 फिट ऊंचाई पर बनी प्राचीर पर शुक्रवार को लटका हुआ मिला। जिसकी सूचना पर्यटकों ने पुलिस को दी। संदिग्घ हालत में युवक का इसतरह शव मिलने से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल की और का रुख किया। मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुवात में लगा की ये कोई आत्महत्या का मामला है। लेकिन जब इस मामले की जांच में जुटी तो पुलिस को पत्थर पर एक सन्देश लिखा हुआ मिला। जिसे पढ़ते ही पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गयी।

पत्थर पर काले कोयले से लिखा हुआ था की पद्मावती के विरोध में हम सिर्फ पुतले ही नहीं लटकाते खुद को भी लटका लेते है।  और आगे लिखा था चेतन तांत्रिक मारा गया .बता दें कि खिलजी को पद्मावती के बारे में तांत्रिक खिलजी ने ही बताया था, ऐसा उसने बदला लेने के लिए किया था। मौके पर फॉरेंसिक टीम व पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का।

Rahul Pandey

मामूली विवाद में स्थानीय गुंडों ने स्कूली बच्चों की लाठी डंडे से जमकर पिटाई

Previous article

कोल्हापुर में चलती बस में भीषण आग,दो की जलकर मौत

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami