Crime

इस अभिनेता से तंग आकर पत्नी ने की ख़ुदकुशी

0

मुंबई के कांदिवली पूर्व के लोखंडवाला इलाके में टी वी अभिनेता मनोज गोयल की पत्नी ने पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली।  40 साल की महिला नीलिमा गोयल उस वक़्त घर में अकेली थी। जांच में सामने आया है एक दिन पहले ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था । जिसके बाद नीलिमा ने ये क़दम उठाया है।

पत्नी नीलिमा ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे उन्होंने ने अपने मौत के लिए किसी को ज़िम्मेद्दार नहीं ठहराया है।मुंबई पुलिस के मुताबिक, नीलिमा के एक्टर पति मनोज गोयल अपने काम की वजह से व्यस्त रहते थे।जिसकी वजह से दोनों अलग रहने लगे थे। पत्नी को इस बात की शिकायत थी की अपने काम की वजह से मनोज परिवार को पर्याप्त समय नहीं दे पाते थे। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर कहा सुनी होती थी।

इसलिए  करीब आठ महीने पहले वो अपनी बेटी के साथ अलग रहने के लिए आ गई थी। और किराए का मकान लेकर करीब आठ महीने से अपनी बेटी के साथ रहती थी। नीलिमा के खुदखुशी के पहले उसका और उसके पति मनोज गोयल के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बाद में जब नीलिमा की बेटी रविवार सुबह स्कूल गई तो नीलिमा ने अंदर से दरवाजा बंद कर पंखे से फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

नीलिमा के पति मनोज गोयल ने टीवी सीरियल्स में काम कर चूका है। उसने अबतक  ‘पापड़पोल शहाबुद्दीन राठौर की रंगीन दुनिया’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘एक चाबी है पड़ोस में’ जैसे सीरियल्स में काम किया है।

 

खुलेआम सड़क पर जब लड़की ने मनचले की चप्पल से की पिटाई, Viral हुआ वीडियो

Previous article

गुजरात में पकड़ा गया ड्रग्स दाऊद इब्राहिम का था ?

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami