मुंबई में सनकी शख्स ने फैशन डिज़ाइनर का कार से घर तक किया पीछा

अब हरियाणा के बाद मुंबई में भी ठीक वैसा ही मामला सामने आया है जैसा वर्णिका कुंडू के साथ हुआ। एक फैशन डिज़ाइनर जब अपने घर लौट रहीं थी तभी एक शख्स उनका पीछा करने लगा। पूरे रास्ते वो उनकी गाडी को ओवरटेक करने की कोशिश करता रहा है। किसी तरह फैशन डिज़ाइनर जब घर पहुंची वो उनके दरवाज़े तक आ पहुंचा। ये सब हुआ आधी रात में वो भी मुंबई के बेहद पॉश इलाके लोखंडवाला। जब लड़की ने इस मामले की पूरी जानकारी सोशल मीडिया पर शेर की तब जाकर मुंबई पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी शख्स एक नामी कंपनी में आई टी प्रोफेशनल है।

फैशन डिज़ाइनर अदिती ने बताया कि, वो अपने दो बच्चों के साथ मुंबई के वीरा देसाई से अपने घर लोखंडवाला जा रही थीं। तभी एक शख्स उनकी गाडी का पीछा करने लगा। वो बार बार उनकी गाडी के करीब आता और उनसे बात करने की कोशिश करता। किसी तरह वो अपनी गाडी और बच्चों को लेकर घर पहुंची। लेकिन वो तब और चौंक गयीं वही शख्स उनके घर के नीचे आकर खड़ा हो गया।

वो इस क़दर डर गयीं थी की इसकी शिकायत करने के लिए थाने तक जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहीं थीं। फिर उन्होंने इस पूरे घटना कि जानकारी अपने सोशल पेज पर लिखी और फिर अपने दोस्तों की मदद से अंबोली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया।

अदिती की मानें तो वो शख्स इस क़दर बेख़ौफ़ था कि जब बिडलिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने उससे पूछ ताछ की तब भी वो वहां से नहीं हिला। इस पूरी घटना के दौरान उसकी तस्वीर भी निकाली लेकिन वो ज़रा भी नहीं डरा।

मामला सामने आने के बाद अंबोली पुलिस फौरन हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया आरोपी नितेश शर्मा एक नामी आईटी कंपनी में काम करता है और मलाड का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी उस गाडी को ज़ब्त कर लिया है जिससे वो पीड़िता का पीछा कर रहा था।

मुंबई पुलिस ने आरोपी को छेड़छाड़ और एक महिला को परेशान करने के आरोप में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami