एक्ट्रेस जैकलीन के साथ देर रात हुई बदसलूखी, कार को मारी टक्कर

कल देर रात एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस को तीन लोग ने बेहद परेशान किया. जिसकी वजह से उनकी कार हादसे का शिकार हो गयी. इस हादसे में एक्ट्रेस के सिर और नाक में चोटें आईं हैं और उनकी गाडी भी छतिग्रस्त हो गयी है. वहीं पुलिस ने आज सुबह इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछतछ कर रही है. बताया जा रहा है जिन लोगों एक्ट्रेस की कार को टक्कर मारी थी वो उनकी कार का पीछा कर रहे थे. उस ऑटो में ड्राइवर के इलावा तीन और लोग थे जो बार बार जैकलीन की कार को ओवरटेक कर उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन इसी बीच अचानक उनके ऑटो का नियंत्रण खो दिया और जैकलीन के कार के सामने आ गए. ऑटो को बचने के चक्कर में एक्ट्रेस के ड्राइवर की कार टकरा गयी और अचानक ब्रेक लगने की वजह से जैकलीन को चोटें आईं हैं.

ऐक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस शुक्रवार की सुबह सलमान खान के घर से लौट रही थीं. पुलिस को उनके ड्राइवर ने जो ब्यान दिया है, जैसे ही वह सलमान के घर से निकलीं, शराबियों से भरे एक ऑटो रिक्शा ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया. वो बार बार अपना ऑटो उनकी कार के बगल में आकर शीशा पीट रहे थे. कई बार उन्होंने बियर की बोतल भी कार के कांच पर मारी. मैंने कार रोक कर उनसे बात करना चाहा लेकिन मैडम ने मन कर दिया. इस बीच जैकलीन ने सलमान के बॉडीगार्ड को फ़ोन किया और उन्होंने खर पुलिस को इसकी जानकारी दी.

जैकलिन अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ के को-स्टार सलमान खान के घर पार्टी में शामिल होने गई थीं. बाद में मौके पर सोहैल और Salman के सुरक्षा कर्मी आये और जैकलीन को अपनी गाडी में घर छोड़ा. ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया है जिसे पुलिस तलाश रही है. बताया जा रहा है ऑटो कुर्ला इलाके का था और शक है की उसमे सवार लोग और ड्राइवर दोनों वहीँ के होंगे.


Close Bitnami banner
Bitnami