कहानी फ़िल्मी है -लड़की के पिता को अपने भेजे गुंडे से बचाकर करना चाहता था इम्प्रेस, खुद पहुंचा जेल

अँधेरी के रहने वाले रुपेश भोजन से ने ये सोंचा भी नहीं था की अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए जो पलाइन उसने बनाया है, वो उस पर ही भारी पड़ने वाला है. कहानी पूरी फ़िल्मी है, जिसमे एक लड़का है वो एक लड़की को चाहता है लेकिन लड़की के बाप को पसंद नहीं है. इस लिए लड़के ने फ़िल्मी तरीके से लड़की के बाप को पटाने की प्लैनिंग की, गर्फफ्रेंड के पिता को इंप्रेस करने के लिए किराए पर गुंडे बुलाये. लेकिन गुंडे ही उसके पीछे पड़ गए और उसे ही धमकाने लगे. अब पुलिस ने गुंडे सहित लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया है.

कहानी कुछ इस तरह है एक एडवर्टाइज़िंग कपंनी में काम करने वाला 21 साला का रुपेश भोजने एक लड़की को पसंद करता था. लेकिन लड़की उससे इम्प्रेस नहीं हो पा रही थी. फिर उसने सोंचा की लड़की तक पहुंचना है तो पहले उसके पिता को इम्प्रेस किया जाए. जिसके लिए रुपेश ने पलाइन बनाया की रास्ते में उसके द्वारा हायर किये गए भाड़े के गुंडे लड़की के पिता पर हमला करेंगे और वो उसे बचाएगा. प्लैनिंग के हिसाब से ही रुपेश ने लड़की के पिता को इंप्रेस करने के लिए किराए के गुंडे बुलाए. रुपेश लड़के का प्लान था कि जब गुंडे उसकी गर्लफ्रेंड के पिता को मारेंगे तो वह उन्हें बचा लेगा, लेकिन उसका ये प्लान उस पर ही उल्टा पड़ गया. जब गुंडे लड़की के पिता के साथ बदसलूखी कर रहे थे तो रूपेश जब बचने गया तो गुंडों ने उसे भी पिट दिया. और तो और किराए के गुंडे ने उसे ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि अगर वह पैसे नहीं देगा, तो वह उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पिता को सारी सच्चाई बता देगा.


शुरू में तो उसने कुछ पैसे दिए लेकिन जब गुंडे की मांग बढ़ती गयी तो रुपेश ने पुलिस की मदद लेने के सोची. रुपेश ने जाकर मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में गुंडे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. जब पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू किया तो मामला कुछ और निकला. गिरफ्तार गुंडे अब्बास शैख़ ने बताया की रुपेश ने एक लड़की के पिता को पीटने के लिए उसे काम सौंपा था. जिसके बाद उसके ही कहने पर उसने लड़की के पिता पर अंधेरी वेस्ट में डीएन नगर म्युनिसिपल स्कूल के पास हमला किया. उन लोगों ने लड़की के पिता को मारा भी और उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए.

इसके बाद से ही अब्बास उसे ब्लैकमेल कर रहा था. अब्बास शेख ने युवक को धमकी दी कि अगर उसने 90 हजार रुपए नहीं दिए तो वह उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पिता को इस प्लान के बारे में बता देगा. जिसके बाद लड़के ने डीएन नगर पुलिस स्टेशन में 20 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई. शेख की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को मामले की सच्चाई पता चली. जिसके बाद पुलिस ने युवक को भी गिरफ्तार कर लिया।


Close Bitnami banner
Bitnami