CrimeSocial Per HitTop Stories

प्यार का ख़ौफ़नाक अंत, पत्नी के फैन Following से चिढ़कर पति ने मौत के घाट उतारा।

0

राजस्थान के जिले जयपुर के आमेर इलाके में पति ने चरित्र पर संदेह के चलते अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वह पुरा दिन मोबाइल पर व्यस्त रहती थी। पुलिस ने आरोपी अयाज अहमद अंसारी (26) को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि करीब दो साल पहले उसकी रेशमा उर्फ नैना मंगलानी (22) से लव मैरिज हुई थी। पत्नी के फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलाेअर हैं, वह हमेशा मोबाइल पर ही बिजी रहती थी। इस कारण झगड़े होते थे। तंग आकर युवक ने पत्नी की हत्या की साजिश रची।

पति ने रविवार सुबह मायके से पत्नी को सुलह के बहाने बुलाया। दिनभर घुमाया। अंधेरा होने पर हत्या कर दी। कोई मृतिका की पहचान ना कर पाएं इसलिए अयाज ने उसका सिर और चेहरा पत्थर से कुचल दिया। पुलिस ने बताया कि दंपति का तीन महीने का एक बेटा भी है।

पुलिस की मानें तो आरोपी अयाज अहमद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था। अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पति ने पहले अपनी पत्नी को शराब पिलाई और योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या कर दी।

सूत्रों के मुताबिक, मृतका रेशमा मंगलानी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती थी और उसके फोलोअर्स भी काफी संख्या में बढ़ रहे थे। ऐसे में आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था। जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पहचान छिपाने के लिए कुचला सिर

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के इरादे से पत्थर से सिर को कुचला गया था। शव की शिनाख्त जयसिंहपुरा खोर निवासी नैना उर्फ रेशमा मंगलानी के तौर पर हुई।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने महिला के पति पर ही संदेह जाहिर किया। दो साल पहले ही दोनों ने गाजियाबाद में जाकर आर्य समाज में शादी की थी। बाद में फैयाज के कहने पर रेशमा ने निकाह भी किया। दोनों का 3 महीने का बेटा भी है। पुलिस की मानें तो आरोपी अयाज अहमद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। शादी के बाद से ही दोनों में विवाद चल रहा था और रेशमा पिछले 1 साल से अपने पति से अलग रह रही थी।

पति हत्या के इरादे से सुलह के बहाने उसे ले गया। पहले तो दोनों ने शराब पी और फिर उसके बाद उसने सर कुचल कर पत्नी की हत्या कर दी।

रेशमा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती थी। उसके फॉलोअर्स भी काफी संख्या में बढ़ रहे थे। ऐसे में आरोपी पति अपनी पत्नी पर शक करता था, जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया।

Nishat Shamsi

टुकड़े-टुकड़े गैंग की राजनीति करनेवाली बीजेपी को नहीं पता है की कौन हैं वो लोग ? आरटीआई में खुद कुबूला

Previous article

अंजान भक्त ने सिद्धि विनायक मंदिर में दान किया 35 किलो सोना, कीमत जान हैरान रह जाएंगे

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami