Crime

जल्दी कीजिए,पुणे में बिक रही है 100 रूपए की एलईडी टीवी

0

अगर आपको कोई कहे की 15000 हज़ार की नयी एलईडी टीवी सौ रूपए में बिक रही है क्या आप यकीन करेंगे नहीं ना। लेकिन पुणे में इन दिनों यही कुछ सुनाई दे रहा है।15000 हज़ार कि ब्रांडेड एलईडी टीवी किसीने महज 100 रूपए में बेच दिया है। लेकिन टीवी को बेचने वाला कोई दुकानदार नहीं बल्कि चोरों कि टोली है। इन चोरों ने पुणे के मंचर इलाके के एक दूकान महँगी ब्रांडेड एलईडी टीवी चुराकर उसे सिर्फ और सिर्फ 100 रूपए में बेच दिया है। दुकान में कि गयी चोरी कि वारदात दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

दुकानदार राजन ठिकेकर ने बताया की कुछ लोग उनके दूकान में फ्रिज खरीदने के बहाने घुस आये और उन्हें बातो बातों में उलझाकर उनके दूकान से 15000  की एलईडी टीवी चुराकर फरार हो गए और उसे बाद 100 रूपए बेच दिए। यह पूरी घटना 5  नवम्बर शाम चार बजे के आस पास की है।

बता दे कि पुणे के मंचर के आंबेगाव तालुका में इन दिनों चोरी की कई वारदात सामने आयी है। जिसमे से एक वारदात कैमरे में कैद हो गयी है। इलाके में इन दिनों चोरो कि टोली सक्रिय हुई है। जो दूकान में खरीदी के बहाने घुसकर दूकानदार को बातों में उलझकर महंगे सामान गायब कर देते है। और बाहर जाकर उसे कम से कम दामों में बेच देते है। इस टोली में दो महिलाये भी शामिल है।

Rahul Pandey

महाराष्ट्र में एक और `ख्वाजा यूनुस`जैसा मामला,युवक की थर्ड डिग्री टाॅर्चर से कस्टडी में हुई मौत

Previous article

हार से बौखलाई शिवसेना ने मीरा भायंदर महानगर पालिका में किया हंगामा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami