Crime

जल्लाद पिता को बच्चों से मिलने से रोका था, थाने के सामने ही पत्नी को पेपर कटर से काट डाला

0

मुंबई से सटे मीरा रोड में बच्चों की कस्टडी को लेकर हुए झगड़े में एक पति ने अपनी पत्नी पर पुलिस स्टेशन के बाहर पेपर कटर से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। बुरी तरह से घायल पत्नी का इलाज  मीरा रोड के वकहार्ड हॉस्पिटल चल रहा है। घटना मंगलवार की शाम बेवर्ली पार्क में घटी। आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मीरा रोड के नयानगर में रहने वाली स्नोबर की शादी बोरीवली कस्तूरबा रोड निवासी इमरान असला खान से 8 साल पहले हुई थी। दोनों को एक बेटा और एक बेटी है। इस बीच उनके संबंधों में कड़वाहट पैदा हो गई। जिसके बाद दोनों अलग रहने लगे फिर पत्नी ने पति पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। मामला इतना बढ़ गया कि नौबत तलाक तक जा पहुंची। जिसके बाद अदालत ने बच्चों की कस्टडी मां को सौंप दी। बावजूद इसके पिता बच्चों को अपनी कस्टडी में लेना चाहता है। इसी को लेकर वो अक्सर पत्नी सनोबर के मायके आ धमकता था । पत्नी स्नोबर पति इमरान से अलग होने के बाद से ही बच्चों के साथ मीरा रोड में मायके में रह रही थी।

अचानक मंगलवार को इमरान मीरा रोड बच्चों से मिलने आया था। उसे पता चला कि बच्चे बेवर्ली पार्क में स्थित स्कूल में पढ़ने गए है और स्नोबर उन्हें लेने गई हुई है। इमरान भी वहां पहुंच गया और स्नोबर से बच्चों को अपनी कस्टडी में देने की जिद करने लगा। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। बाद में झगड़ा मीरा रोड थाने में पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि हमने इमरान को समझाया कि अगर तुम्हें बच्चों की कस्टडी चाहिए तो कोर्ट से मांग करो। इसके बाद दोनों थाने से निकल गए। लेकिन जैसे ही स्नोबर थाने से चाँद मीटर दूर पहुंची थी कि, उसका पीछा करते हुए इमरान उसके पास पहुंच गया और पेपर कटर से उसके चेहरे पर सपासप कई वार कर दिया।

इस हमले में सनोबर को गंभीर ज़ख्म लगे हैं। उस पर हमला करने के बाद इमरान वहां से भागने लगा तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे धार दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। जिस वक़्त आरोपी ने पत्नी पर हमला किया था सनोबर के पिता भी उनके साथ थे। फिलहाल पुलिस ने पत्नी पर जानलेवा हमला करने के आरोप में इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से वो हथियार भी बरामद कर लिया है जिससे उसने पत्नी पर हमला किया था।

 

फार्म हाउस में चल रही थी रेव पार्टी, पुलिस ने छापा मारकर रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया

Previous article

पुलिस से इजाज़त ना मिलने के बाद भी रेल हादसे की आड़ में राज ठाकरे का शक्ति प्रदर्शन

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami