Crime

जिया खान की माँ की प्रधानमंत्री से गुहार , मेरी बेटी को इंसाफ दो

0

बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान के खुदकुशी मामले में अब उनकी मां राबिया खान ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्‍होंने अपनी बेटी को न्‍याय दिलाने की मांग की है। जिया की माँ, राबिया खान ने प्रधानमंत्री को लिखा है की सब जानते हैं की मेरी बेटी की मौत ख़ुदकुशी नहीं बल्कि एक साज़िश थी। बावजूद इसके मुंबई पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। जिसका फायदा उठाकर आरोपी छूट गया।

तमाम सबूत और गवाह चीख चीख कर बता रहे हैं की जिया की मौत आम नहीं थी। फिर भी इन सबूतों को दर किनार किया जा रहा है। राबिया खान ने मुंबई पुलिस और सीबीआई पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने पत्र के साथ उन्होंने एक फॉरेसनिक रिपोर्ट भी प्रधानमंत्री को भेजा है, जिसमे जिया की मौत पर गंभीर सवाल उठाये गए हैं . रिपोर्ट में कहा गया है की जिया के शरीर पर जो चोंटे हैं वो क़त्ल की तरफ इशारा करता है।

जिया की मां इंडियन फॉरेंसिक एक्सपर्ट की जांच रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थीं, इसलिए उन्होंने ब्रिटिश एक्सपर्ट जेसन पायने जेम्स से मेडिकल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट्स और जिया के शव के फोटोग्राफ्स की फॉरेंसिक जांच करवाई थी।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान 3 जून, 2013 को जिया मुंबई के जुहू स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं थी। जिया कि लाश उनके कमरे के पंखे से लटकी मिली थी. जिसके बाद से ही जिया की माँ और उनका परिवार जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर उँगलियाँ उतारा रहा है।

Irfan Siddiqui

दशहरा में भाजपाई होंगे राणे ! कहा दशहरे से पहले होगा सीमोल्लंघन

Previous article

कॉलेज के छट्टी मंजिल से कूदकर छात्रा ने की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami