जोधपुर में शर्मसार हुई डॉक्टरी,मरीज से छेड़छाड़

डॉक्टर भगवान के दूसरे रुप माने जाते है। और माने भी क्यों ना जाए क्योंकि वो खतरनाक बीमारियों का इलाज कर मरीजों को मौत के मुंह से बाहर लाते है। बस यही सोचकर लोग डॉक्टर के पास अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज कराने जाते है। लेकिन डॉक्टर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जो डॉक्टरी के पेशे को कलंकित किया ही है और साथ मे डॉक्टर और मरीज के रिश्ते को भी तारतार कर दिया है। यह वीडियो जोधपुर के प्रतापनगर अंतर्गत एक डॉक्टर के क्लिनिक का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डॉक्टर कैसे इलाज के आड़ में लड़की से अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे डॉक्टर का लड़की को इलाज के लिए अपने क्लीनिक में लाता है। और अंदर से कड़ी लगाकर लड़की के साथ अश्लील हरकत करने लगता है। हालांकि वीडियो देखने के बाद ये भी साफ है कि लड़की को डॉक्टर के इस हरकत कोई परेशानी नही है। लेकिन क्या किसी डॉक्टर को इसतरह इलाज के आड़ में क्लिनिक के अंदर अश्लील हरकत करना उनके पेशे को सोभा देता है। डॉक्टर के करतूत का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

वीडियो सामने आने के बाद डॉक्टर के खिलाफ जोधपुर के प्रताप नगर थाने में शिकायत की गई है। लेकिन अभी तक डॉक्टर के ऊपर किसी भी तरह की कार्यवाही नही की गई है। डॉक्टर के इस काली करतूत का वीडियो सामने आने के बाद कई संघटना डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही करने मांग कर रहे है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami