कल्याण : कपडे को लेकर पूछा सवाल तो महिला पुलिस अधिकारी ने कर दी जमकर पिटाई

एक महिला पुलिस अधिकारी ने दूसरी महिला कि बुरी तरह पिटाई इसलिए कर दी, की उस महिला ने पुलिस वाली से बस इतना पूछा था कि वो मंदिर में मैक्सी नुमा कपडे क्यों पहनकर आयी ? फिर क्या था गुस्साई महिला पुलिस वाली ने सवाल पूछने वाली महिला की मंदिर परिसर में ही लात घुसे से पिटाई कर दी। ये सब काफी देर तक चलता रहा और वहां पर खड़े लोग महिला के पिटाई का तमाशा देखते रहे किसी ने भी पीटती महिला को बचाने कि कोशिश नहीं की। महिला पुलिस अधिकारी द्वारा की गयी पिटाई मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जो अब खूब वायरल हो रहा है।

घटना मंगलवार रात करीब 7 बजे के आस पास कल्याण तीसगांव मंदिर परिसर की है। कल्याण के तीसगांव इलाके में एक तिसाई मंदिर है। इस मंदिर में महिलाओं को मैक्सी नुमा कपडे या छोटे कपडे पहनकर आने पर पाबंदी है। लेकिन कल शाम सात बजे महिला पुलिस अधिकारी प्रतीक्षा लाकडे गाऊन पहनकर मदिर में चली गयी।  तभी मंदिर में मौजूद स्थानीय महिला आशा गायकवाड ने पुलिस अधिकारी से सवाल पूछा की वो मंदिर में इस तरह के कपडे क्यों पहनकर आयी हुई है। महिला के सवाल से तिलमिलाई पुलिस अधिकारी प्रतीक्षा लाकडे ने आशा गायकवाड़ को गिराकर लात घूसों से पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद पुरे परिसर में तनाव का माहौल है। स्थानीय लोगों ने पुलिस वालों पर आरोप लगाया है कि पुलिस प्रतीक्षा लाकडे को बचा रही है। उनपर ठोस कार्यवाही करने के बजाय सिर्फ नाम के लिए एनसी दर्ज की है।


Close Bitnami banner
Bitnami