Bollywood/FashionCrimeTop Stories

ट्वीट के बाद कपिल शर्मा ने Ex Girlfriend और पोर्टल के संपादक के ख़िलाफ़ दर्ज कराया मामला

0

कपिल शर्मा ने आपत्तिजनक ट्वीट के बाद अब अपनी एक्स गर्ल्फ़्रेंड और एक वेब पोर्टल के संपादक ख़िलाफ़ धमका कर पैसे माँगने का आरोप लगाया है। कपिल शर्मा ने अपनी शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। कपिल का आरोप है की इन तीनों ने उनसे 25 लाख रुपये की माँग की है। और पैसे ना देने की वजह से विक्की लालवानी अपने पोर्टल में उनके ख़िलाफ़ फ़र्ज़ी ख़बरें प्लांट कर उन्हें बदनाम कर रहे हैं। हालाँकि इससे पहले वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी ने एक फ़ोन कॉल जारी किया है, जिसमें ख़ुद कपिल उन्हें धमकाते और गालियाँ देते सुनाई दे रहे हैं।

कल रात कपिल ने जाकर दर्ज कराई शिकायत

वेब पोर्टल के संपादक विक्की लालवानी का दावा है कि कपिल शर्मा ने ख़ुद को बचाने लिए उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है। उनके मुताबिक़, धमकियाँ और भद्दी भद्दी गालियाँ कपिल ने उन्हें दी और उलटे उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज कराया है।कपिल को पुलिस को ये भी सबूत देना चाहिए की मैंने पैसे माँगे हैं।

वेबसाइट के एडिटर ने गालियाँ वाली स्टोरी भी पब्लिश की

एंटरटेनमेंट वेबसाइट ‘स्पॉटबॉय’ के एडिटर विक्की लालवानी ने शाम को ही एक स्टोरी चलाई थी जिसमें एक ऑडियो भी जारी किया था। वेबसाइट का दावा है कि इसमें कपिल और विक्की के बीच हुई बातचीत है और इसी धमकी वाले मामले से बचने के लिए कपिल शर्मा ने पहले एफआईआर कराई है।

क्या है ऑडियो में ?

विक्की लालवानी ने जो ऑडियो अपनी स्टोरी में जारी किया किया है, उसमें कपिल विक्की लालवानी को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए सुने जा सकते हैं। कपिल, विकी को कॉल कर के कहते हैं कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है…लिख ना इस पर, तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो। इसके बाद ऑडियो में आगे विक्की कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती। इस बात पर भी कपिल, विकी को बहुत गालियां देते हैं। लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है। वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है। तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है। मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा। 
पहले कपिल के ट्विटर पर दी थी गालियां

इससे पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने तब सबको हैरान कर दिया था जब वो अचानक अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक गालियों से भरे कई ट्वीट्स करने लगे।बाद में ये कहा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था। लेकिन बाद में कपिल ने लिखा की पहले वाले ट्वीट उनकी टीम ने डिलीट किए थे और उन्‍होंने जो भी लिखा, वो अपने दिल से लिखा था।

देखिये वीडियो कैसे चीनियों ने पाकिस्तानी पुलिस वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

Previous article

VIDEO : भगवान के घर चोरी,कैमरे कैद हुई वारदात

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami