कपिल शर्मा ने पहले पत्रकार को दी थी जमकर गालियां, अब भिजवाया 100 करोड़ का लीगल नोटिस

कुछ दिन पहले कपिल शर्मा ने सारी हदें पार करते हुए फोन पर पत्रकार विकी लालवानी से भद्दी-भद्दी गालियां दी थी. बता दें, स्पॉटबॉय नाम के एंटरनमेंट न्यूज पोर्टल के एडिटर विकी लालवानी को कपिल शर्मा ने 6 अप्रैल को फोन किया था और उनके बेटी के लिए बहुत भद्दी बातें कहीं थी.

कपिल शर्मा ने कई ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था कि विकी लालवानी उनकी छवी को खराब कर रहे हैं. वहीं अब इसी को लेकर कपिल शर्मा ने विकी लालवानी और स्पॉटबॉय को 100 करोड़ रुपए का लीगल नोटिस भेजा है. शिकायत में कहा गया है कि इस पूरी रकम को नेशनल डिफेंस फंड में जमा किया जाए.

अपनी शिकायत में कपिल शर्मा ने आरोप लगाया है कि लालवानी ने डिजिटल मीडिया का उपयोग करके उनके छवी को खराब करने की कौशिश की है. नोटिस से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें इस तरह है..

नोटिस में कहा गया है ”आपके द्वारा लिखे गए लेख आपकी बनाई गई कल्पना है.. आपका मकसद मेरे क्लाइंट की भावनाओं को ठेस पहुंचाना है.”

बता दें, कपिल शर्मा के सहयोगी का कहना है कि विकी लालवानी की वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं. उस समय फोन पर कपिल के सहयोगी ने लालवानी को कहा था कि तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा.

वहीं पत्रकार विकी ने बताया कि कपिल शर्मा चाह रहे थे कि पोर्टल उनके बारे में नेगेटिव खबरें न छापे और नेगेटिव रिव्यू न करे .


Close Bitnami banner
Bitnami