Crime

खुलेआम सड़क पर जब लड़की ने मनचले की चप्पल से की पिटाई, Viral हुआ वीडियो

0

एक छात्रा द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक युवक की खुलेआम चप्पलों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना मुंबई से सटे ​पालघर ज़िले के बोइसर स्टेशन के बाहर की है।

जहां एक छात्रा का भाई ​उसके साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने वाले एक व्यक्ति की खुलेआम चप्पलों से पिटाई कर रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। घटना 26 जुलाई  की है। जब युवक ने एक दिन पहले लड़की के साथ छेड़खानी की तो वो अपने साथ अपने भाई को लेकर आई​जिसने आरोपी की जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी। लड़की की मदद उसके एक रिश्तेदार ने की और आरोपी की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

हालांकि की पालघर पुलिस के कहना है की आधिकारिक तौर पर उनके पास शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत आती है तो कानून के तहत जो भी बनता है आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की जायेगी। हालांकि चश्मदीदों का कहना है कि घटना के वक्त कोई पुलिसकर्मी आसपास मौजूद नहीं था।

वहीं इस घटना का वीडियो भी वाइरल हो गया है। सोशल मीडिया पर सबसे पहले सूर्य शर्मा नाम के एक युवक ने अपलोड किया है। उन्होंने ने पोस्ट में लिखा है की लड़कियों के साथ छेड़ छाड़ करने वालों के साथ ऐसे ही होना चाहिए। वाइरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पहले एक लड़की ने आरोपी युवक को स्टेशन के बहार रोका और फिर उसके भाई ने आरोपी की पिटाई शुरू कर दी। उस वक़्त उसके साथ एक युवक भी था जो बार- बार  ये कहता सुनाई दे रहा है की अब वो उसके सामने लड़की के साथ बदतमीज़ी करके दिखाए। पिटाई करने वाला शख्स बार बार ये कहता सुनाई दे रहा है की ” तब से क्या कर रहा था तू अब मेरे सामने करके दिखा’।

हालांकि वहां मौजूद लड़की थोड़े ही देर में अपने भाई को आरोपी युवक पीटने से रोकती भी है। लेकिन उसका भाई आरोपी से माफ़ी मांगने को कहता है। मामला बढ़ता हुआ देख कर कुछ लोग वहां इकठा भी और उसे न पीटने को कहा।  जिसके जवाब में पिटाई कर रहे युवक ने कहा कि, अगर इसने जो किया है वो आपकी माँ-बहिन के साथ करता तो आप भी चुप नहीं रहते।

जानकारी के मुताबिक़, आरोपी युवक पिछले कई दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था।  वो आते जाते उसे रोकता था कर उससे बात करने कि कोशिश करता था। जिससे परेशान होकर उसने इसकी शिकायत अपने घरवालों से कर दी।  जिसके बाद घटना वाले दिन उसका भाई साथ और उसने आरोपी युवक को रंगे हाँथ पकड़ा और सरेआम उसकी पिटाई कर दी।

 

बोल्ड तस्वीरों के चलते फिर चर्चा में आई दीपक तिजोरी की बेटी

Previous article

इस अभिनेता से तंग आकर पत्नी ने की ख़ुदकुशी

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami