एक्ट्रेस कृतिका के साथ हुई थी ज़बरदस्ती कि कोशिश ?

आखिर कौन है कृतिका का क़ातिल ? क्यों किसी ने इस उभरती अभिनेत्री को इतनी बेरहमी से मार डाला ? क्या कृतिका अपने क़ातिल को जानती थी ? या फिर क़ातिल ये जानता था कि अगर कृतिका ज़िंदा रही तो वो बेनक़ाब हो जाएगा। Lede India के हाँथ एक्ट्रेस और मॉडल का पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट भी है।

ये भी पढ़े :​

क्या इस तस्वीर में छुपी है एक्ट्रेस कृतिका के क़त्ल की गुत्थी, उस रात पार्टी से वापस लौटी थी

जिससे उसके क़त्ल कि वजह और भी उलझती दिखाई दे रही है। सूत्र बताते हैं कि पूरी आशंका है कि कृतिका के साथ ज़ोर ज़बरदस्ती कि कोशिश कि गयी है।

मामले कि जाँच में जुटी टीम कि मानें तो इस वक़्त उनके रडार पर तीन लोग हैं। पुलिस इस वक़्त दो अलग अलग लोगों से पूछताछ कर रही है। एक बिल्डिंग  का सिक्योरिटी गार्ड और दूसरा कृतिका का ही एक दोस्त है जो आखरी बार उसके साथ देखा गया था।

लेकिन पुलिस सबसे पहले कृतिका के पूर्व पति से पूछताछ करना चाहती है। जो पहले भी धोखाधड़ी के आरोप में कई बार जेल जा चूका है। पिछली बार जब मुंबई क्राइम ब्रांच ने कृतिका के पति विजय द्विवेदी को गिरफ्तार किया था। तो वो भी उस वक़्त उसी फ़्लैट में मौजूद थी। इसी के बाद कृतिका ने उसे तलाक़ दे दिया और उससे अलग रहने लगी थी।

मुंबई पुलिस कि मानें तो, कृतिका कि शादी भी किसी धोखे से कम नहीं। विजय दिवेदी नाम का ये शख्स उसे बॉलीवुड में बड़ी भूमिका दिलवाने के झूठे वादे के साथ दिल्ली से मुंबई लाया था। और यही उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर उसने कृतिका से शादी भी कर ली।  वो खुद को कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी का भतीजा बताता था। वो दावा करता था कि उसका सम्बंध हाईप्रोफाइल लोगों से हैं। लेकिन धीरे धीरे विजय कि हकीकत सामने आने लगी। इस बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी उसे गिरफ्तार कर लिया था।

उस पर आरोप था कि उसने कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी के नाम से बॉलीवुड कि कई हस्तियों के साथ ठगी कि है। उसके शिकार बनने वालों में  फिल्म स्टार गोविंदा, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर, कांग्रेस नेता अमरीश पटेल शामिल थे।


Close Bitnami banner
Bitnami