एक्ट्रेस कृतिका हत्याकांड में नया मोड़ ,दो ड्रग्स तस्करों के तलाश में जुटी पुलिस

तो क्या एक्ट्रेस और मॉडल कृतिका के क़त्ल के पीछे ड्रग्स तस्करों का हाँथ है। अगर मुंबई पुलिस सूत्रों की मानें तो अब उनकी जांच इस दिशा में भी चल रही है। तफ्तीश की जा रही है की कहीं इसी धंदे से कमाए गए पैसों के बंटवारे के चक्कर में तो कृतिका का क़त्ल नहीं किया गया। सूत्र बताते हैं की कृतिका की लाश के पास जो सफ़ेद पाउडर मिला था। वो हो सकता है एमडी नामक ड्रग्स हो। हालांकि फिलहाल पुलिस ने उस पाउडर के सैम्पल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़े :​

एक्ट्रेस कृतिका के साथ हुई थी ज़बरदस्ती कि कोशिश ?

EX Husband Vijay Dwedi

लेकिन सूत्रों की मानें, अब तक की जांच में जो बातें सामने आई है। उसके मुताबिक़ कृतिका कुछ ऐसे लोगों को जानती थी जो ड्रग्स तस्करी में शामिल थे। कृतिका के मेसेज और व्हाटस एप्प के ज़रिये भी कई जानकारी सामने आई है।

इस मामले में पुलिस 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उनके शक के दायरे में अब भी दो लोग शामिल है। एक तो बिल्डिंग का पुराना वाचमैन तो दूसरा कृतिका का पति विजय द्रिवेदी। हत्या के बाद से ही दोनों लापता हैं। मगर जो बात सबसे ज़्यादा चौंकाती है वो ये की बिल्डिंग का वैचमैन भी अचानक लापता हो गया है। हत्या के रोज़ से वो उस जगह पर भी नौकरी के लिए नहीं जाता जहाँ वो अभी काम करता है। सूत्रों की मानें तो कैसी बातें सामने आई है जो ये बताती है की वाचमैन इस बिल्डिंग में काम छोड़ने के बाद भी कृतिका के संपर्क में था। लेकिन क़त्ल के बाद से ही उसका कोई अता पता नहीं है, उसके तलाश में मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम लखनऊ रवाना हुई है।

दूसरी टीम कृतिका के पति की तलाश में दिल्ली और उत्तराखंड में सुराग तलाश रही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो हाल के दिनों में कई बार विजय ने कृतिका से समपर्क साधने की कोशिश की थी। हो सकता है इसी बीच कुछ हुआ और नौबत क़त्ल तक जा पहुंची। इस मामले में पुलिस 20 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें कई वॉचमैन, मेड्स, नजदीकी दोस्त, पड़ोसी और वॉट्सऐप से जुड़े दोस्त शामिल हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami