क्या हुआ जब एक गुरुद्वारा में चोरी करने पहुंचा चोर और बज गया अलार्म ?

सोंचिये क्या होगा जब चोर चोरी करने पहुंचे और गलती से उसके ही हाँथ से अलार्म बेल बज जाए। नागपुर में ऐसा ही हुआ एक चोर के साथ। जो कामठी इलाके के एक गुरुद्वारा में रखी गई दानपेटी चुराने आया था,और अलार्म बज गया। मगर बाहर भारी बारिश हो रही और वो भाग भी नहीं सकता था। देखिये आगे क्या हुआ उस चोर के साथ। क्यूंकि चोरी की ये पूरी वारदात गुरुद्वारे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। नागपुर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की मानें तो, चोरी के नियत से ही चोर दोपहर के आस पास ही गुरुद्वारे में आ गया था। फिर वो गुरद्वारे बंद होने से पहले जाकर सीढ़ी वाले रूम में छुप गया। जैसे ही गुरुद्वारा खाली हो गया वो बाहर निकला और दान पेटी के पास पहुंचा। लेकिन जैसे ही उसने दान पेटी को तोड़ने की कोशिश की उसके हाँथ से अलार्म बज गया। मगर बाहर बेहद तेज़ बारिश की वजह से अलार्म की आवाज़ कोई सुन नहीं पाया। चोर ने इसका फायदा उठाया और अलार्म भी तोड़ ड़ाला। फिर आराम से उसने दान पेटी को तो़ड़ ड़ाला और उसमे जमा हुए पैसे एक बैग भरे और फरार हो गया।

दूसरे दिन सेवादारों ने जब गुरुद्वारे का दरवाज़ा खोला तो चोरी का ये पूरा मामला सामने आया। अब नागपुर पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी चोर की तलाश में लग गई है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami