CrimeTop Stories

Video : कैमरे पर मर्डर लाइव, जमीन विवाद में युवक को उतारा मौत के घाट

0

मुंबई के पास भिवंडी से हत्या का एक सनसनी खेज वीडियो सामने आया है। जिसमे एक शख्स की कैमरे के सामने मौत के घात उतर दिया गया। मृतक युवक का नाम पंकज म्हात्रे है और उसकी हत्या जमीन को लेकर पुराने विवाद के चलते कर दी गई। भिवंडी पुलिस ने इस मामले में अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा आरोपी मोंगेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

वारदात सोमवार यानी 5 मार्च की है। तफ्तीश में सामने आया है कि, भिवंडी के काल्हेर गांव में एक ज़मीन को लेकर पंकज म्हात्रे के परिवार और मोगेश म्हात्रे के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। उस ज़मीन को दोनों अपनी बता रहे थे और ये विवाद अदालत तक गया था। लेकिन सोमवार को जब पंकज मुहल्ले में ही खड़ा था तभी मंगेश अपने साथी अभिषेक जोशी के साथ वहां आ गया। फिर से दोनों ज़मीन को लेकर आपस में बहस करने लगे। वहां कुछ लोग मौजूद थे जो उन्हें समझाने की कोशिश भी कर रहे थे, कहासुनी झगड़े में बदल गई। इसी बीच मंगेश ने अपनी जेब से धारदार हथियार निकला और सीधे पंकज पर हमला कर दिया।

जैसे ही पंकज खून से लतपथ ज़मीन पर गिर गया आरोपी मोंगेश मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

abhi

महिला दिवस के मौके पर दादर में कार्यक्रम का आयोजन

Previous article

Pics : शमा सिकंदर का ये फोटो इंटरनेट पर तोड़ रहे है सारे रिकॉर्ड

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami