CrimeTop Stories

video: कोल्हापुर में बीच सड़क पर मुंबई के व्यापारी से दिन दहाड़े लूटपाट,कैमरे में कैद वारदात

0

महाराष्ट्र के कोल्हापुर से दिन दहाड़े लूटपाट का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहाँ पर दिन के उजाले में हथियार बंद लूटेरे बीच सड़क पर मुंबई के एक व्यापारी पर हमला कर उनके पास से एक किलो सोना लूट कर फरार हो गए है। मुंबई के दागिना व्यापारी के साथ हुए लूटपाट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। वही इस घटना के बाद से लोगों में भय का माहौल उत्पन हो गया है।

घटना बुधवार सुबह कोल्हापुर महालक्ष्मी मंदिर के पास गुजरी इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के व्यापारी कांतीलाल जसवंत राज मेहता (53) बिज़नेस के सिलसिले में कोल्हापुर गए हुए थे। वहां से लौटते वक़्त उनके साथ लूटपाट की ये घटना हुई है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि व्यापारी कांतीलाल जसवंत राज मेहता बैग लेकर जा रहे है। तभी पीछे से आए दो लोगों ने कांतिलाल पर कोयते और डंडे से हमला कर दिया और चार लोगों ने मिलकर उनसे बैग छीनकर फरार हो गए है। चोरों कि करतूत बगल के मरुर भवन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

घटना के बाद कांतिलाल ने पास के ही पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। इस तरह सरेआम लूटपाट कि जानकारी मिलते ही पुलिस दल में भी हड़कंप मचा हुआ है। शिकायत मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से लूटेरों की तलश में जुट गई है। लूटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने सात टीम तैयार की है।

बता दे इस इलाके एक हफ्ते के अंदर लूटपाट की ये दूसरी घटना सामने आई है। इसके पहले इसी इलाके में एक व्यक्ति से 17 रूपए लूटने की घटना घटी थी। अब मुंबई के व्यापारी से हुए लूट पाट की घटना ने ये साबित कर दिया है कि कोल्हापुर में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। और पुलिस भी इन्हे पकड़ने के बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है।

Rahul Pandey

मंत्रालय के सामने एक और शख्स ने की ख़ुदकुशी की कोशिश

Previous article

मुंबई एयरपोर्ट ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 24 घंटे में कराई 980 फ्लाइट्स की लैंडिंग और डिपार्चर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami