लोकल ट्रेन के निचे कूदकर किसान ने दी जान ,घटना सीसीटीवी में कैद हुई

मुंबई से सटे वसई रोड रेलवे स्टेशन पर एक किसान ने ट्रेन के निचे कूदकर आत्महत्या कर ली है। पूरी घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। रेलवे पुलिस ने एक्सीडेंट डेथ का मामला दर्ज कर आत्महत्या करने के पीछे की वजह तलाश रही है।

जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाले व्यक्ति का नाम संदीप है ,जिसकी उम्र 32 साल बताई जा रही है. संदीप खेती बारी का काम करता है। उसका एक भाई नेवी में है, तो दूसरा बोइसर में रहता है। तीनों भाई अविवाहित है।

11  जून रविवार के दिन शाम लगभग बजकर 35  मिनट पर वसई रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर २ पर खड़े संदीप ने चर्चगेट से विरार की और जाने वाली लोकल ट्रेन के बीच कूदकर अपनी जान दे दी । अचानक हुई यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी। घटना की सूचना प्लेटफार्म पर खड़े लोगों ने पुलिस को दी।जब पुलिस ने व्यक्ति को बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को शव के तलाशी के दौरान आधार कार्ड और पैनकार्ड मिला है जिससे उसकी पहचान संदीप के तौर पर हुई जो जलगाव का मूल निवासी है।

10 जून को संदीप घर से पाच हजार रूपये लेकर यह कहकर निकला था कि वह पास के बाजार में खाद और बिज लाने जा रहा है ।लेकिन वह नही लौटा दूसरे दिन उसकी मौत की खबर मिली। फ़िलहाल पुलिस द्वारा शव को परिजनों को सौप दिया गया है और अकस्मात मृत्यु के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami